scriptसोनाली को किडनैप करने की खबरों ने पहली बार खुलकर बोले शोएब अख्तर, वीडियो शेयर कर कही ये बात | shoaib akhtar speaks out on rumours claiming he was love with sonali | Patrika News

सोनाली को किडनैप करने की खबरों ने पहली बार खुलकर बोले शोएब अख्तर, वीडियो शेयर कर कही ये बात

locationमुंबईPublished: Jun 20, 2019 04:35:07 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अब शोएब अख्तर ने इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है। एक विडियो के जरिए शोएब ने बताया है कि वो ….

sonali bendre

sonali bendre

पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को लेकर एक खबर काफी चर्चा में रही थी। शोएब ने बताया था कि ऐक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे पर क्रश था। शोएब ने एक बार यह भी कहा था कि वह सोनाली को अगवा कर उनसे शादी करना चाहते हैं। अब इस मामले पर शोएब खुलकर बोले हैं।

sonali bendre

अब शोएब अख्तर ने इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है। एक विडियो के जरिए शोएब ने बताया है कि वो ना तो सोनाली से कभी मिले हैं और ना ही उनके प्यार में पागल थे। अपने यू-ट्यूब चैनल पर शोएब ने वीडियो अपलोड किया है जिसमें उन्होंने इन सारी खबरों को झूठा करार दिया है।

शोएब ने कहा, मैं आजतक सोनाली बेंद्रे से नहीं मिला, मैं कभी उनका फैन नहीं रहा, हां उनको फिल्मों में थोड़ा बहुत जरूर देखा है वो खूबसूरत भी हैं लेकिन मैं उनका कभी फैन नहीं रहा। हां उनकी बीमारी के बाद मैंने उनका स्ट्रगल देखा तब मैं उनका फैन बन गया।

पाक क्रिकेट ने कहा, उन्होंने कभी हिम्मत के साथ हर मुश्किल का समाना किया, लेकिन मेरा कभी उनके साथ को रिश्ता नहीं रहा। ना ही मैंने उनकी कोई तस्वीर अपने कमरे में लगाई। मेरे कमरे में सिर्फ एक शख्स की तस्वीर लगी रहती है और वो हैं इमरान खान की। अपने वीडियो के जरिए शोएब ने इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्चा का भी सपोर्ट किया है।

sonali bendre

ट्रेंडिंग वीडियो