script

शाहिद की पत्नी मीरा पहनकर निकलीं बेटी से भी छोटी मिनी स्कर्ट, लोगों ने किया जमकर ट्रोल, लिखा-‘लगता हैं आंटी ने…’

locationमुंबईPublished: Aug 19, 2019 01:42:34 pm

मीरा का मिनी स्कर्ट लुक उनके फैंस को नहीं पाया और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। एक यूजर ने लिखा, ‘लगता है आंटी ने मीशा की स्कर्ट….

Meera Rajput

Meera Rajput

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor ) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘कबीर सिंह’ ( Kabir Singh ) काफी हिट रही है। वह अक्सर अपनी फिटनेस और एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन फिलहाल शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ( Meera Rajput ) खूब सुर्खियों बटोर रही हैं। वजह उनकी मिनी स्कर्ट (mini skirt ) । मीरा अपनी फिटनेस को लेकर काफी सर्तक रहती हैं और अक्सर वो जिम से आते-जाते स्पॉट होती रहती हैं। साथ ही अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। मीरा बॉलीवुड में अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इस बार मीरा राजपूत अपनी मिनी स्कर्ट को लेकर काफी ट्रोल हो रही हैं। जी हां, हाल ही में मीरा राजपूत की फोटो और वीडियो एक फोटोग्राफर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

Meera Rajput

स्पोर्टी लुक को लेकर ट्रोल हुईं मीरा
बता दें कि बीते दिनों ही मीरा को उनकी बेटी मीशा के साथ ग्रॉफरी शॉपिंग करते हुए देखा गया था और इस दौरान मीरा हमेशा की तरह स्टनिंग लुक में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट शर्ट के साथ येलो मिनी स्कर्ट पहनी थी और अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने पोनीटेल कर रखी थी। इसी के साथ मीशा ग्रे और रेड स्ट्राइप्ड स्पोर्टी लुक में नजर आईं। बता दें कि वैसे तो स्टाइल के मामले में मां-बेटी की जोड़ी बहुत प्यार लग रही थी, लेकिन मीरा की ड्रेस बहुत छोटी थी जो लोगों को पसंद नहीं आई।

Meera Rajput

फैंस को नहीं भाया मीरा का मिनी स्कर्ट वाला लुक
मीरा का मिनी स्कर्ट लुक उनके फैंस को नहीं पाया और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। एक यूजर ने लिखा, ‘लगता है आंटी ने मीशा की स्कर्ट पहन ली।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इसके बच्चे ने इससे बड़ी ड्रेस पहनी है।’

ट्रेंडिंग वीडियो