scriptसंजय दत्त को नहीं पसंद उनकी बेटी त्रिशाला बने हीरोइन, इस वजह से किया इंकार | Sanjay Dutt do not want her daughter Trishala entry in bollywood for big reason | Patrika News
बॉलीवुड

संजय दत्त को नहीं पसंद उनकी बेटी त्रिशाला बने हीरोइन, इस वजह से किया इंकार

Sanjay Dutt Daughter Trishala: एक्टर संजय दत्त नहीं चाहते कि उनकी बेटी त्रिशाला बॉलीवुड में काम करे। इसके पीछे उन्होंने एक बड़ा कारण बताया है।

मुंबईApr 19, 2024 / 02:29 pm

Priyanka Dagar

संजय दत्त ने नहीं चाहते बेटी त्रिशाला करे बॉलीवुड में काम

संजय दत्त ने नहीं चाहते बेटी त्रिशाला करे बॉलीवुड में काम

Sanjay Dutt News: बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त कभी अपने पास्ट को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। ऐसे में एक बार फिर संजय दत्त ने बेटी त्रिशाला को लेकर अपनी राय दी है। एक्टर ने उनके काम को लेकर बताया है कि वह कभी नहीं चाहते कि उनकी बेटी बॉलीवुड में काम करे। इसके पीछे की वजह और बॉलीवुड को लेकर कई बातें बताई हैं।
संजय दत्त नहीं चाहते बेटी त्रिशाला करे बॉलीवुड में एंट्री (Sanjay Dutt Daughter Trishala)

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला की उम्र 35 साल है। वह पेशे से एक फोरेंसिक साइंटिस्ट हैं। त्रिशाला की शादी अब तक नहीं हुई है। संजय दत्त से बेटी त्रिशाला के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल किया गया था कि क्या वह फिल्मों में काम करेंगी, तो एक्टर ने मना कर दिया था। उन्होंने कहा, “मैं नहीं चाहता कि त्रिशाला फिल्म इंडस्ट्री में आए। उनके पास एक बढ़िया नौकरी है, बस बात खत्म। मैं क्यों चाहूंगा कि वो यहां आए और बॉलीवुड में आकर अपनी कमर मटकाए।” 
यह भी पढ़ें
 

नव्या नंदा ने आराध्या बच्चन की उम्र को लेकर की बात, बोलीं- आजकल के बच्चे बहुत…

त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। त्रिशाला न्यूयॉर्क में अपने नाना-नानी के साथ रहती हैं। उनकी पढ़ाई से लेकर परवरिश सब विदेश में ही हुई है।

Home / Entertainment / Bollywood / संजय दत्त को नहीं पसंद उनकी बेटी त्रिशाला बने हीरोइन, इस वजह से किया इंकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो