script

सलमान खान की Notebook का तीसरा पोस्टर आया सामने, यूजर्स का ऐसा रहा रिएक्शन

locationमुंबईPublished: Feb 21, 2019 04:59:39 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सलमान फिल्म ‘नोटबुक’ से मोहनीश बहल की बेटी Pranutan Bahl और Zaheer Iqbal नवोदित कलाकार को लॉन्च करने जा रहे हैं…

Salman Khan

Salman Khan

बॉलीवुड सुपरस्टार Salman Khan के होम प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘Notebook’ इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म का तीसरा पोस्टर सामने आया है। नए पोस्टर में प्रनुतन और जहीर कुछ बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। पीछे का बैकग्राउंड ज्यादा साफ नहीं है, लेकिन स्कूल की कुर्सी-मेज दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर फैंस इस पोस्टर को पसंद कर रहे है। यूजर्स कह रहे है कि फिल्म का पोस्टर बहुत अच्छा है और उम्मीद है कि फिल्म भी अच्छी हो।
Salman Khan
आपको बता दें कि 22 फरवरी यानी कल इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया जाएगा। सलमान फिल्म ‘नोटबुक’ से मोहनीश बहल की बेटी Pranutan Bahl और Zaheer Iqbal जैसे नवोदित कलाकार को लॉन्च करने जा रहे हैं। सलमान ने पहले ही खुलासा कर दिया है कि फिल्म एक अलग रोमांटिक केमिस्ट्री के साथ होगी। यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज हो रही है।
https://twitter.com/hashtag/Notebook?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि सलमान ने पहले पोस्टर के साथ लिखा था, ‘मिलकर तो प्यार होता ही है लेकिन बिना मिले प्यार की कहानी है नोटबुक।’ बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प होगी। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग कश्मीर की वादियों में हुई है।
Salman Khan
बता दें कि सलमान खान ने प्रनूतन और जहीर से पहले सूरज पंचोली, अथिया शेट्टी, वरीना हुसैन, आयुष शर्मा, जरीन खान और डेजी शाह जैसे कलाकारों को लॉन्च किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो