scriptSalman Khan ने दी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे को धमकी, बोले- ‘सेट से बाहर फेंक दूंगा…’ | salman khan threatened to throw mithun chakraborty son namashi chakraborty off the set entertainment news | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan ने दी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे को धमकी, बोले- ‘सेट से बाहर फेंक दूंगा…’

सलमान खान (Salman Khan) का गुस्सा एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। एक्टर ने सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बेटे को कहे थे अपशब्द। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला।

मुंबईMar 20, 2024 / 11:02 am

Riya Chaube

salman_khan.jpg
एक्टर सलमान खान (Salman Khan) जितना अपने याराना के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। उतना ही अपने गुस्से के कारण लाइमलाइट में छाए रहते हैं। यही वजह है कि इंडस्ट्री में कोई भी एक्टर से पंगा नहीं लेता। वहीं मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बेटे और एक्टर नमाशी चक्रवर्ती ने वो हैरान करने वाला किस्सा सुनाया, जब सलमान ने भरी महफिल में उन्हें खूब गालियां सुनाई और धमकी दी कि वह उन्हें सेट से बाहर फिकवा देंगे।


मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने सलमान खान के साथ हुए उनके एक इंसीडेंस का हाल ही में खुलासा किया। नमाशी ने बताया, ‘सलमान भाई ‘राधे’ की शूटिंग कर रहे थे और मैंने ‘बैड बॉय’ की शूटिंग पूरी की थी। मैं उनसे मिलने मेहबूब स्टूडियो गया था। मैं पहुंचा तो मैंने उनके पैर छुए, और मैं इसे कैमरे पर कह सकता हूं, उन्होंने गाली दी और मुझे गले से लगाते हुए कहा, ‘मैं भी तुम्हारे जितना बूढ़ा हूं, मेरे साथ ऐसा मत करो। अगर आपने दोबारा ऐसा किया, खासकर अगर दिशा पाटनी यहां बैठी हों, तो मैं आपको सेट से बाहर फेंक दूंगा।’


यह भी पढ़ें

19 से 21 मार्च तक नहीं होने वाली है एंटरटेनमेंट की कमी, Fighter के साथ ये फिल्में-सीरीज मचाने आ रहीं OTT पर धमाल

OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें


सलमान खान के बारे में बात करते हुए नमाशी ने कहा कि जब भी उन्हें या उनके भाई को किसी भी तरह की सलाह की जरूरत पड़ती है तो सलमान खान हमेशा उनके साथ होते हैं।


Home / Entertainment / Bollywood / Salman Khan ने दी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे को धमकी, बोले- ‘सेट से बाहर फेंक दूंगा…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो