scriptBigg Boss छोड़ने को लेकर सलमान खान का आया जवाब, कहा- ये शरीर का वो हिस्‍सा है, जिसे काटकर फेंकना चाहता हूं | salman khan quits Bigg boss 13 Part of mine wants to cut that part thr | Patrika News

Bigg Boss छोड़ने को लेकर सलमान खान का आया जवाब, कहा- ये शरीर का वो हिस्‍सा है, जिसे काटकर फेंकना चाहता हूं

Published: Dec 13, 2019 09:35:16 am

Submitted by:

Neha Gupta

सलमान खान (Salman Khan) ने खुद बताई शो छोड़ने की वजह
बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को बताया शरीर का बेकार हिस्सा
सलमान खान एक हफ्ते की 13 करोड़ फीस लेते हैं!

salman khan

salman khan quits bigg boss

नई दिल्ली | बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को लेकर अलग-अलग खबरें आती रहती हैं। सलमान खान के शो छोड़ने को लेकर भी हर रोज़ कोई ना कोई वजह सामने आ रही है। बिग बॉस का सीज़न 13 अच्छी टीआरपी के कारण 5 हफ्ते बढ़ा दिया गया है ये तो सबको पता है लेकिन सलमान खान के शो होस्ट ना करने की वजह में बदलाव लगातार सामने आ रहे हैं। अब खुद चुलबुल पांडे ने शो को होस्ट ना करने को लेकर बड़ी बात बोल दी है।

Bigg Boss s 13 क्या स्क्रिप्टेड है? अरहान को लेकर काम्या पंजाबी ने कही ये बड़ी बात

रिसेन्टली, एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने कहा- हां, ये मेरे शरीर का एक हिस्‍सा है, जिसे मैं काटकर फेंक देना चाहता हूं और बाकी हिस्‍से बचाए रखना चाहता हूं। जब सलमान से पूछा गया कि क्या उन्हें शो पसंद नहीं है, तो उन्होंने जवाब में कहा- मुझे ये पसंद है। ये थोड़ा स्‍ट्रैसफुल हो जाता है, लेकिन मैंने इससे बहुत कुछ सीखा है। इससे मुझे ये समझ आया है कि देश कहां जा रहा है। हमारे मूल्‍यों, नैतिकता और नियमों का क्‍या हो रहा है। शो में आए सेलीब्रिटीज भी ऐसा ही कुछ करते हैं। अच्‍छी बात ये है कि जब ये लोग घर से बाहर निकलते हैं तो ऐसे नहीं होते हैं। ऐसा नहीं है कि ये लोग एक्टिंग कर रहे हैं। ये घर उन्‍हें ऐसा बना देता है।

गौरतलब हो कि सलमान खान (Salman Khan) पिछले 10 साल से बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) होस्ट कर रहे हैं। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि सलमान के शो को छोड़ने की वजह उनकी खराब सेहत है लेकिन सलीम खान ने इस बात को खंडित करते हुए कहा था कि ऐसा बिल्कुल नहीं है। इसके बाद न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार सूत्र ने कहा- सलमान के शो छोड़ने की वजह प्रतिभागियों का व्यवहार हैं। वो उनके बिहेवियर से बेहद नाराज़ हैं। सलमान खान के शो छोड़ने के बाद कोरियोग्राफर फराह खान शो को होस्ट कर सकती हैं। बता दें कि सलमान ने इस बार एक एपिसोड का 6.5 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। यानी की एक हफ्ते के सलमान ने 13 करोड़ की फीस ली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो