scriptनहीं रहा सलमान खान का ‘माई लव’, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दिया इमोशनल मैसेज | salman khan pet dog my love passes away | Patrika News

नहीं रहा सलमान खान का ‘माई लव’, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दिया इमोशनल मैसेज

locationमुंबईPublished: Oct 19, 2018 04:30:20 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

सलमान ने लिखा, ‘मेरा सबसे खूबसूरत…माय लव आज इस दुनिया से चला गया।

salman khan

salman khan

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के चहेते डॉग का आज निधन हो गया। सलमान के डॉग का नाम ‘माय लव’ था। वह सलमान के बेहद करीब था। ‘माय लव’ की तस्वीरें एक्टर अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे। डॉग के मरने की खबर सलमान ने खुद ट्विटर पर उसकी कई तस्वीरें शेयर कर दी है। तस्वीरों में सलमान और उनका डॉग एक साथ नजर आ रहे हैं।

https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/1052989586509586433?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/1052970906568548352?ref_src=twsrc%5Etfw

‘माय लव’ को उनके परिवार के एक अहम सदस्य के तौर पर गिना जाता था। सलमान ने अपने सबसे प्रिय डॉगी के जाने पर दुख जताते हुए कहा है, ‘मेरा सबसे खूबसूरत…माय लव आज इस दुनिया से चला गया। भगवान उसकी आत्मा को शांति दे।’ इसके साथ ही सलमान ने एक और तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह अपने डॉगी को किस करते नजर आ रहे हैं।

salman khan

जानकारी के लिए बता दें कि सलमान डॉग लवर हैं। उनके पास दो बुल मस्टिफ ‘मायसन’ और ‘माय जान’ थे। साल 2009 में मायसन की मौत के कुछ महीने बाद ‘माय जान’ की तबीयत खराब रहने लगी थी और उसकी भी मौत हो गई। उनके एक और डॉग ‘वीर’ की मौत साल 2015 में हो गई। कुछ महीने पहले ‘रेस 3’ रिलीज के समय सलमान ने अपने डॉगी की तस्वीर शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था, ‘मेरा प्यार सेल्फिश सॉन्ग सुन रहा।’ ‘माय लव’ लैब्राडोर ब्रीड का कुत्ता था । सलमान खान ने कई अलग-अलग ब्रीड के कुत्ते पाल रखे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो