scriptबड़ी मुसीबत में फंसे ‘दबंग’ सलमान खान को छोड़ना पड़ा अपना घर! | salman khan live filmcity dedicate time of his upcomming movie bharat | Patrika News

बड़ी मुसीबत में फंसे ‘दबंग’ सलमान खान को छोड़ना पड़ा अपना घर!

locationमुंबईPublished: Feb 08, 2019 01:54:23 pm

दबंग सलमान खान को इस बड़ी परेशानी के चलते अपने घर को छोड़ रहना होगा फिल्मसिटी में…

salman khan

salman khan

सलमान खान और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में जी जान से जुटे हैं। सलमान इस फिल्म में पांच अलग-अलग किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म रिलीज होने में अभी 4 महीने बाकी हैं। अब सलमान ने ‘भारत’ को अपना पूरा समय देने का फैसला किया है और इसलिए उन्होंने अपना घर छोड़कर फिल्मसिटी में रहने का फैसला किया है ताकि वह अपना पूरा समय ‘भारत’ को दे पाएं।

salman khan, katrina kaif

इसलिए सलमान को लेना पड़ा ये फैसला
मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में इन दिनों ‘भारत’ का सेट तैयार किया गया है। साथ ही वहां सलमान के लिए 10000 स्क्वायर फुट का एक घर बनाया है जिसमें इन हाउस जिम भी तैयार किया गया है ताकि वह यहां रहकर ‘भारत’ की शूटिंग को अपना पूरा समय दे पाएं। बता दें कि वैसे सलमान का घर बांद्रा में है और गोरेगांव, फिल्मसिटी तक आने में उन्हें जबरदस्त ट्रैफिक का सामना करना होता है जिसमें उनका बहुत समय बर्बाद हो जाता है। इसलिए उन्होंने इस परेशानी से बचने के लिए फिल्मसिटी में रहने का मन बनाया है। सलमान बिना किसी परेशानी के ‘भारत’ को समर्पित होना चाहते हैं। अली अब्बास जफर की इस फिल्म में सलमान के किरदार का नाम ‘भारत’ है।

salman khan, katrina kaif

16 से 60 साल तक के किरदार में नजर आएंगे सलमान
हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ जिसमें सलमान के पांचों अवतारों की एक छोटी सी झलक देखने को मिली थी। सभी ने टीजर को बहुत सराहा था और अब सभी फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में सलमान 18 साल से लेकर 60 साल तक के किरदार में नजर आएंगे। अली अब्बास जफर की इस फिल्म में सलमान के साथ एक बार फिर कैटरीना कैफ की जोड़ी बनी है। यह फिल्म ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो