scriptयूलिया के सामने सलमान ने ऐसे मनाया एक्स-गर्लफ्रेंड का बर्थडे, फोटो खिंचवाते वक्त किया इग्नोर | salman khan attend his ex girlfriend sangeeta Bijlani birthday party | Patrika News

यूलिया के सामने सलमान ने ऐसे मनाया एक्स-गर्लफ्रेंड का बर्थडे, फोटो खिंचवाते वक्त किया इग्नोर

locationमुंबईPublished: Jul 11, 2019 02:25:44 pm

Submitted by:

Riya Jain

इन तस्वीरों में संगीता सलमान खान ( salman khan ) के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

salman khan attend his ex girlfriend sangeeta Bijlani

salman khan attend his ex girlfriend sangeeta Bijlani

बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) लंबे समय से सिनेमाजगत से दूरी बनाए हुए हैं। लेकिन इसके बावजूद वह अक्सर पार्टियों और अवॉर्ड फंक्शन में नजर आती हैं। हाल में संगीता ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं। खास बात है कि इन तस्वीरों में संगीता सलमान खान ( Salman Khan ) के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

 

salman-khan-attend-his-ex-girlfriend-sangeeta-bijlani-birthday-party

साथ ही फोटोज में संगीता के साथ यूलिया वेंतूर ( Lulia Vantur ) भी नजर आ रही हैं। बता दें संगीता, सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड थीं। संगीता बिजलानी का 9 जुलाई को जन्मदिन ( Sangeeta Bijlani birthday ) था। बर्थडे सेलिब्रेशन की इन तस्वीरों को मशहूर फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

salman-khan-and-ex-girlfriend-sangeeta-bijlani

सलमान, संगीता और यूलिया के अलावा बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान मोहनीश बहल, साजिद नाडियाडवाला, पत्नी वर्धा नाडियाडवाला के समेत और कई करीबी लोग पार्टी में नजर आए।

 

sangeeta-bijlani-birthday party

क्या आप जानते हैं फिल्मों से ज्यादा संगीता बिजलानी सलमान से अफेयर की वजह से इंडस्ट्री में चर्चा में रहीं। संगीता बिजलानी ने साल 1988 में ‘कातिल’ फिल्म से अपने कॅरियर की शुरुआत की थी। इसके बाद ‘हथियार’, ‘त्रिदेव’, ‘जय शिव शंकर’, ‘गुनाहों का देवता’, ‘हातिम ताई’ और ‘जुर्म’ जैसी कई और फिल्मों में नजर आईं।

संगीता बिजलानी ने साल 1996 में क्रिकेटर मोहम्मद अजरुद्दीन से शादी की थी। दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका और साल 2010 में तलाक ले लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो