scriptराम कपूर के डॅायट प्लॅान से लेकर ‘साकी साकी’ रीक्रिएटिड वर्जन पर मचे हंगामे तक, ये हैं अबतक की टॅाप 5 खबरें | saki saki song controversy nora fatehi and koena mitra batla house | Patrika News

राम कपूर के डॅायट प्लॅान से लेकर ‘साकी साकी’ रीक्रिएटिड वर्जन पर मचे हंगामे तक, ये हैं अबतक की टॅाप 5 खबरें

locationमुंबईPublished: Jul 17, 2019 04:12:20 pm

Submitted by:

Riya Jain

गाने के रीक्रिएटिड वर्जन पर मचा हंगामा। जानें ऐसी ही कुछ और खास खबरें।

ram kapoor and nora fatehi

ram kapoor and nora fatehi

16 साल इंडस्ट्री में बिताने के बाद कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) की सोच में आए बदलाव से लेकर टीवी इंडस्ट्री के मशहूर स्टार राम (ram kapoor ) कपूर के अचानक वजन कम करने तक, कई ऐसी खबरें हैं जो इन दिनों काफी चर्चा में हैं। आज हम आपको ऐसी ही कुछ 5 खबरों से रूबरू करवाएंगे। तो आइए देखते हैं इन सभी खबरों की डिटेल्स।

 

john-abraham-and-nora-fatehi

1. बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों को गानों को रीक्रिएट करने का दौर चल रहा है। एक के बाद एक गाने रीक्रिएट किए जा रहे हैं। ऐसे में बाटला हाउस का नया गाना साकी साकी को लेकर भी काफी चर्चाएं हैं। लेकिन एक्ट्रेस कोएना मित्रा ( Koena Mitra ) है जिन्हें इस गाने के रिक्रिएट होने से काफी प्रोब्लम है। कोएना ने ट्वीट के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने कहा, ”मुसाफिर’ से मेरे साकी साकी गाने को फिर से रीक्रिएट किया जा रहा है। इस गाने को सुनिधि, सुखविंदर, विशाल, शेखर ने मिलकर बनाया था। मुझे मेरे गाने का रीक्रिएट वर्जन बिल्कुल पसंद नहीं आया है। यह एक गड़बड़ है! इस गीत ने कई ब्लॉकबस्टर को क्रैश कर दिया था! आखिर क्यों बाटला हाउस में इसे लिया गया। अपने ट्वीट में नोरा की कोयना ने तारीफ भी की है।

 

Priyanka-Nick-Jonas

2. बॅालीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनकी जोनस फैमिली के साथ कई फोटोज और वीडियोज सामने आती रहती हैं। हाल में एक्ट्रेस की सासू मां का बर्थडे था। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी सास डेनिस जोनस ( denis jonas ) को अनोखे अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

3. बॅालीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ( katrina kaif ) को इंडस्ट्री में काम करते हुए 16 साल बीत चुके हैं। हाल में एक्ट्रेस ने अपने इस फिल्मी सफर को लेकर मीडिया से खास बातचीत की। कैटरीना का मानना है कि चकाचौंध से भरी इस हिंदी सिनेमा की दुनिया में टिकना है तो मजबूत नसों का होना जरूरी हैं।

 

 

sonam-kapoor-old

4. फैशन डीवा सोनम कपूर ( Sonam Kapoor ) के स्टाइलिश अंदाज का तो हर कोई दीवाना रहा है। उनके आउटफिट्स को अक्सर यंगस्टर्स कॅापी करते हैं। लेकिन अक्सर एक्ट्रेसेस को अपने बुढ़ापे से डर लगता है। जरा सोचिए बुढ़ापे में सोनम कैसी दिखेंगी। इस बारे में भी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए बताया।

5. टीवी इंडस्ट्री के चर्चित स्टार राम कपूर इन दिनों वजन घटाने को लेकर चर्चा में हैं। कुछ वक्त पहले 130 किलो वजन वाले स्टार ने काफी कम वक्त में 20 किलो वजन कम किया। एक्टर ने अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। लेकिन उनके इतने वजन कम करने के पीछे के राज से स्टार ने हाल में पर्दा उठाया।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो