scriptSHOCKING: जानिए रिया सेन के अचानक शादी करने की असल वजह ! | reason of riya sen sudden marriage with her boyfriend shivam tiwari | Patrika News

SHOCKING: जानिए रिया सेन के अचानक शादी करने की असल वजह !

locationमुंबईPublished: Aug 18, 2017 05:39:00 pm

Submitted by:

Riya Jain

SHOCKING: जानिए रिया सेन के अचानक शादी करने की असल वजह !

riya sen with her husband shivam pandey

riya sen with her husband shivam pandey

कल की ही तो बात है जब बॅालीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी स्कैंडल क्वीन रिया सेन की सगाई की खबर आ रही थी। फिर अचानक एसा क्या हुआ कि अगले ही दिन रिया ने अपने बॅायफ्रेंड शिवम तिवारी संग सात फेरे ले लिए ?
आपको बता दें दरअसल शादी बुधवार को हो गई थी। साथ ही इस शादी में केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही मौजूद थे। सूत्रों की माने तो खबर है कि शादी रिया की प्रेगनेंसी की वजह से हुई है। हांलाकि की इस बात की पूरी तरह पुष्ठि नहीं हुई है। पर जो भी हो रिया और शिवम की अचानक शादी ने सभी को चौंका दिया है।

A post shared by Raima Sen ✅ (@raimasen) on

Slaves to Slavs ..#slovakia #bratislava #slavs

A post shared by Riya Sen Dev Varma (@riyasendv) on

बॅायफ्रेंड अश्मित पटेल संग MMS हुआ था वायरल
रिया सेन हमेशा से ही अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादों में नज़र आई हैं। वे अपने करियर के शुरुवाती दिनों में ही अपने पहले बॅायफ्रेंड अश्मित पटेल के संग एक MMS स्कैंडल में फंस गई थी। उनका ये MMS वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हुआ था।

#prague #prague2017 #absinthe #futurenow #czechrepublic🇨🇿

A post shared by Riya Sen Dev Varma (@riyasendv) on

फिल्मों में खो गई पहचान
रिया सेन ने अपने करियर की शुरूवात फाल्गुनी पाठक की एल्बम के गाने ‘याद पिया की आने लगी’ से की थी। इस गाने से रिया फैमस हो गईं। इसके बाद उन्होंने 2001 में फिल्म स्टाइल से बॉलीवुड में डेब्यू किया। बाद में उन्होंने कयामत और झंकार बीट्स जैसी फिल्मों में काम किया पर अफसोस ये फिल्में उन्हें वो मुकाम नहीं दिला पाईं जिनकी वे चाह रखती थी। बता दें रिया सेन एक्टर से ज्यादा अपनी मॅाडलिंग के लिए जानी जाती हैं।

We #pout when you #shout #horrorstory #shootingday #webseries #early

A post shared by Riya Sen Dev Varma (@riyasendv) on

जल्द ही करेंगी RAGINI MMS 2.2 में करेंगी काम
खबर है कि रिया सेन जल्द ही एकता कपूर की वेब सीरीज़ रागिनी एमएमएस 2.2 में नज़र आने वाली हैं। बेशक इस सीरीज़ में भी रिया काफी बोल्ड और सेक्सी अंदाज में नजर आएंगी। उम्मीद करते हैं इस सीरीज़ के जरिए रिया एक बार फिर टीवी इंडस्ट्री में अपनी खोई हुई पहचान हासिल कर पाए।

ट्रेंडिंग वीडियो