scriptप्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये मजेदार जवाब | Patrika News
बॉलीवुड

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये मजेदार जवाब

कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर राजकुमार राव की एक फोटो वायरल हुई थी। फोटो देख लोग कह रहे थे कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवा ली है। हाल ही में एक इंटरव्यू में राजकुमार राव ने इस बारे में बात की।

मुंबईApr 19, 2024 / 08:06 pm

Prateek Pandey

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों को राजकुमार राव ने नकारा

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों को राजकुमार राव ने नकारा

राजकुमार राव के फैंस कुछ दिन पहले एक फोटो देखकर चौंक उठे थे। एक्टर के प्लास्टिक सर्जरी करवाने की चर्चा जोरों पर थी। इसी बीच राजकुमार राव ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया है। उन्होंने सर्जरी की बातों को नकारा है।

सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई थी वायरल

कुछ समय से राजकुमार राव की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही थी। इस तस्वीर में वो बेहद अलग दिखाई दे रहे थे। लोगों का कहना था कि राजकुमार राव ने प्लास्टिक सर्जरी करवा ली है। पर असल में ऐसा नहीं है। एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए राजकुमार राव ने बताया कि ये बिलकुल भी सही नहीं है। उन्होंने कहा, ‘अगर आपने फोटो देखी है तो वो मेरी जैसी बिल्कुल नहीं है। यह मजेदार था क्योंकि वो मैं नहीं हूं। मुझे लगता है किसी ने मजाक किया था।’
यह भी पढ़ें

कभी नहीं थी साइकिल और आज करोड़ों के मालिक हैं निरहुआ, जानिए जीरो से हीरो बनने तक का सफर


बता दें कि वायरल हो रही तस्वीर में राजकुमार राव का चिन बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा था। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी। राजकुमार राव ने बताया कि उन्होंने 8-10 साल पहले फिलर्स लिए थे क्योंकि वो अपना कॉन्फिडेंस बढ़ाना चाहते थे। उन्होंने कहा कि शुरुआती दिनों में लोग उन पर टिप्पणी करते थे। 

Home / Entertainment / Bollywood / प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये मजेदार जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो