scriptHousefull की टीम ने फिल्म प्रमोशन के लिए अपनाया अनोखा तरीका, मुंबई-दिल्ली के लिए पूरी ट्रेन ही कर दी बुक | Railway Launch Promotion on Wheels, Housefull Team Booked Train | Patrika News

Housefull की टीम ने फिल्म प्रमोशन के लिए अपनाया अनोखा तरीका, मुंबई-दिल्ली के लिए पूरी ट्रेन ही कर दी बुक

locationमुंबईPublished: Oct 17, 2019 05:29:18 pm

Submitted by:

rohit sharma

Railway New Scheme Promotion on Wheels :

house.png
दीवाली का समय है बॉलीवुड फिल्मों की बाढ़ सी आई हुई है। 2 अक्टूबर से ही एक के बाद एक बड़ी फ़िल्में आना शुरू हो गईं हैं। हाल ही में अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल 4’ पूरी तरह से सुर्खियों में चल रही है। फिल्म हाउसफुल के सीक्वल को देखने के लिए दर्शक बेताब है।
हाउसफुल की लंबी चौड़ी टीम फिल्म के प्रमोशन में जबरदस्त तरीके से जुटी हुई है। सोशल मीडिया पर हाउसफुल का गाना ‘बाला’ को लेकर तूफान मचा हुआ है। वहीं, टीम भी फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रही है।
हाल ही में प्रमोशन को लेकर हाउसफुल की टीम मुंबई से दिल्ली प्रमोशन के लिए ट्रेन में सफर करती गई है। स्टार्स के ट्रेन में सफर के कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। फिल्म प्रमोशन का ये तरीका बेहद ही निराला है जहां खुद फिल्म के स्टार्स इस तरीके से प्रमोशन कर रहे हो।
फिल्म प्रमोशन और मुनाफे को को देखते हुए भारतीय रेलवे ने “प्रोमोशन ऑन व्हील्स” योजना का एलान किया है। योजना के तहत फिल्म के प्रमोशन के लिए ट्रेनों को बुक कर सकते हैं और विज्ञापन भी चला सकते हैं। ट्रेन में ऐड चलाने की छूट रेलवे ने योजना में शामिल की है।
https://twitter.com/hashtag/Housefull4Express?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
योजना के तहत ही हाउसफुल 4 टीम ने बुकिंग कर इसका लाभ उठाया। फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने स्पेशल योजना के लिए रेलवे को धन्यवाद भी दिया है। बता दें फिल्म ‘हाउसफुल 4’ 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो