scriptशरीर का एक- एक अंग दान करने वाला है ये मशहूर एक्टर, कहा- मेरे अंगों से 8-9 लोगों को मदद होगी तो… | rahul bose bollywood actor donate every part of his body | Patrika News

शरीर का एक- एक अंग दान करने वाला है ये मशहूर एक्टर, कहा- मेरे अंगों से 8-9 लोगों को मदद होगी तो…

locationमुंबईPublished: Sep 21, 2019 12:48:15 pm

Submitted by:

Riya Jain

एक्टर ने अपने शरीर के एक-एक हिस्से को डोनेट करने का ऐलान किया है।

,

,

बॉलीवुड को मशहूर एक्टर-डायरेक्टर राहुल बोस ( rahul bose ) हमेशा से अपने शानदार कंटेंट को लेकर पहचाने जाते हैं। उनकी एक्टिंग से लेकर निर्देशन तक दर्शको को काफी पसंद आता है। हाल में राहुल बोस ने अंगदान की घोषणा की है।

 

जी हां, राहुल ने अपने शरीर के एक-एक हिस्से को डोनेट करने का ऐलान किया है। एक इंटरव्यू उन्होंने कहा कि वो अपनी हड्डियों, टिशूज और आंख की कॉर्निया से लेकर शरीर का एक-एक अंग दान करेंगे। साथ ही इस फैसले को लेकर राहुल बहुत खुश हैं।

 

rahul2_1.jpg
बता दें, राहुल 24 सितंबर को सीआईआई इंडियन वीमेन नेटवर्क और यंग इंडियन्स दिल्ली चैप्टर द्वारा संचालित एक डिस्कशन में बतौर पेनलिस्ट शामिल होंगे। इसी प्रोग्राम के दौरान राहुल अंगदन की ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए स्टटमेंट पर साइन भी करेंगे।
rahul_1.jpg
एक्टर ने कहा, ‘ये मेरे लिए बहुत ही आसान है। मैं किसी ऐसी चीज को करना पसंद करूंगा, जिसके चलते किसी इंसान की जिंदगी बेहतर हो सके। पिछले 14 सालों से मैं ऐसे कई अभियानों का हिस्सा रहा हूं। अगर मौत के बाद मेरे अंग किसी के काम आ सकते हैं तो मुझे इसमें कोई परेशानी नहीं है। आप लोग भी अगर मरते हैं और आपके शरीर के अंग 8-9 लोगों को मदद पहुंचाते हैं तो ये किसी नेक काम से कम नहीं है।’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो