रागिनी एमएमएस रिटर्न्स का टीजर रिलीज, बोल्ड अवतार में दिखीं करिश्मा शर्मा, देखें वीडियो

Bhup Singh

Publish: Sep, 14 2017 03:50:17 (IST) | Updated: Sep, 14 2017 03:59:46 (IST)

Bollywood

रागिनी एमएमएस रिटर्न्स का टीजर रिलीज, बोल्ड अवतार में दिखीं करिश्मा शर्मा, देखें वीडियो...

पोस्टर के एक दिन बाद अब निर्माताओं ने एकता कपूर की अपकमिंग वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' का टीजर रिलीज किया है। इसमें करिश्मा शर्मा और सिद्धार्थ गुप्ता लीड रोल में नजर आ रहे हैं जबकि रिया सेन भी इस वेब सीरीज में एक स्पेशल रोल कर रही हैं। इस टीजर में करिश्मा शर्मा बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। यह टीजर पिछली फिल्मों की झलक दिखाता है और साथ ही बेडरूम में घुसने की चेतावनी भी देता है।

टीजर की शुरुआत साल 2011 में आई ‘रागिनी एमएमएस’ के कुछ दृश्यों के साथ की गर्इ् है जिसमें राजकुमार राव ने जबरदस्त अभिनय किया है। उसके बाद साल 2014 में आई ‘रागिनी एमएमएस 2’ जिसमे सनी लियोनी ने अभिनय किया था, उस फिल्म के कुछ यादगार सीन्स लिए गए हैं। और फिर वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ के डरवाने सीन्स के साथ ट्रेलर रिलीज किया गया।

ट्रेलर देखने के बाद ही मालुम पड़ता है की वेब कॉलेज में पढ़ने वालें कुछ विद्यार्थियों की कहानी है, जो पढ़ाई के लिए किसी होस्टल में रुकतें है। होस्टल में एक वृद्ध भूतनी भी है जो स्टूडेंट्स को परेशान कर रही है। जैसा कि एकता कपूर की फिल्मों में देखने को मिलता है ठीक उसी तरह इस वेब वीडियों को भी बनाया गया है। वीडियों में बोल्डनेस और डर कूट-कूट कर भरा हुआ है। फिल्म में रिया सेन भी मुख्य किरदार में हैं। इस वेब सीरीज में करिश्मा शाह रागिनी का किरदार निभा रही हैं जबकि रिया सेन सिमरन के रोल में हैं। यह कहानी दो लड़कियों और उनके साथ होने वाली घटनाओं पर आधारित है।

अभी बुधवार को ही रिया सेन का एक वीडियों लीक हुआ था जिसमें रिया सीरीज के हीरो निशांत मल्‍कानी के साथ इंटिमेट सीन देती नजर आ रहीं है। वीडियों में दिखाया जा रहा है कि रिया सेन की अगले दिन शादी होने वाली है और वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ हनीमून मना रहीं हैं। इतना ही नहीं वीडियों में रिया सेन ने कहा कि वो शादी के बाद भी इसी तरह अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करेगी। वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमएस 2’ की यह वीडियों लीक हुई है या लीक करवाई गई है, यह अभी कह पाना मुश्किल है पर हम यह कह सकते है कि इस सीरीज के साथ रिया सेन बॉलीवुड में एक शानदार एंट्री कर रहीं है।

बता दें कि रागिनी एमएमएस की शुरूआत राजकुमार राव कानाज मोतीवाला के अभिनय के साथ 2011 में शुरू हुई थी। दूसरी मूवी रागिनी एमएमएस 2 में सनी लियोनी प्रवीण दाबास लीड रोल में नजर आएं थे। इस फिल्म में दिखाया गया था कि एक कपल वीकेंड में बाहर जाता है और उस रात कैसे भयावह अनुभव होता है। इससे पहले इस वेज सीरीज की दो मूवी बन चुकी हैं।

Web Title "Ragini MMS Returns teaser: Karishma Sharma raises the heat"

Rajasthan Patrika Live TV