scriptसलमान खान से डरा पाकिस्तान, श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का फूटा गस्सा, लिखा ऐसा इमोशनल पोस्ट | pulwama attack salman film bharat not release in pakistan on eid | Patrika News

सलमान खान से डरा पाकिस्तान, श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का फूटा गस्सा, लिखा ऐसा इमोशनल पोस्ट

locationमुंबईPublished: Feb 18, 2019 09:04:00 am

‘दबंग’ Salman Khan की फिल्म ईद पर पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी, जाह्नवी कपूर ने शेयर की इमोशनल पोस्ट….

salman khan, janhvi kapoor

salman khan, janhvi kapoor

जम्मू एवं कश्मीर में हुए pulwama attack में 49 भारतीय सैनिकों के शहीद होने के बाद पूरे देश में दहशत में है। इस हमले ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। हर कोई जवानों के परिवार के लिए किसी ना किसी रूप से मदद कर रहा है। Bollywood Celebs भी शहीदों के परिवारों की मदद के लिए खुलकर सामने आ रहे हैं। महानायक Amitabh Bachchan ने शहीदों के परिवारों को 5 लाख रुपए देने की घोषणा की है वहीं, फिल्म ‘URI’ की टीम ने 1 करोड़ रुपए देने का अनाउंसमेंट किया है। वहीं दूसरी और कई स्टार्स ने अपने इवेंट्स कैंसिल कर दिए तो किसी ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है।

Salman Khan

सलमान खान से डरा पाकिस्तान
‘दबंग’ स्टार Salman Khan की आगामी फिल्म ‘Bharat’ ईद पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बार सलमान की फिल्म की टक्कर पाकिस्तानी मेगास्टार फवाद खान के साथ होने वाली थी। दरअसल, फवाद की फिल्म ‘दि लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ और सलमान की फिल्म ‘भारत’ 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होनी थी। इन दोनों ही फिल्मों को लेकर पाकिस्तानी फिल्म ट्रेड और फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स काफी उत्साहित थे। बता दें पिछले साल पाकिस्तान मंत्रालय ने एक सर्कुलर जारी किया गया था जिसके बाद से ही ये उत्साह ठंडा पड़ गया है। अब ऐसा माना जा रहा है कि सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ ईद के मौके पर पाकिस्तान में रिलीज नहीं हो पाएगी। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो पाकिस्तान में कोई भी भारतीय फिल्म ईद से दो दिन पहले और इस त्योहार के दो हफ्तों बाद तक रिलीज नहीं होगी। पाकिस्तान ने ये कदम वहां की फिल्मों के लिए उठाया था जिन्हें बॉक्स ऑफिस पर अक्सर बॉलीवुड फिल्मों से तगड़ा मुकाबला मिलता है।

Jhanvi kapoor

जाह्नवी कपूर का फूटा गुस्सा
पुलवामा अटैक पर एक्ट्रेस janhvi kapoor का गुस्सा फूटा है। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आतंकियों के खिलाफ भड़ास निकाली है वहीं शहीदों के परिवारवालों से सहानुभूति भी जताई है। बॉलीवुड में इससे पहले शाहरुख खान, अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, करण जौहर जैसे कई सितारे भी इस अटैक की निंदा कर चुके हैं. हर किसी का गुस्सा इस पर देखा जा सकता है। बता दें, जान्हवी ने क्या कहा है अपने पोस्ट में।

जाह्नवी ने पोस्ट में लिखा
जाह्नवी ने लिखा, ‘गुस्सा होने के कई और कारण हैं लेकिन एक वजह जो मुझे सबसे ज्यादा परेशान कर रही है वो ये है कि हमारे जवानों को अपने लिए लड़ने का मौका भी मिला। भारत के शहीद जवानों ने देश के लिए अपनी जान कुर्बान की है। मैं उनकी आत्मी की शांति के लिए और उनके परिवार को शक्ति प्रदान करने के लिए प्रार्थना करूंगी।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो