scriptजिस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने पास नहीं किया, उसके एक्टर-डायरेक्टर की तारीफ करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा | Priyanka Chopra Reviews Dev Patel Controversial Film Monkey Man | Patrika News
हॉलीवुड

जिस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने पास नहीं किया, उसके एक्टर-डायरेक्टर की तारीफ करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने उस हॉलीवुड फिल्म की तारीफ की है, जिसे सेंसर बोर्ड ने पास नहीं किया। ये फिल्म भारत में रिलीज होने की राह देख रही है।

Apr 12, 2024 / 05:55 pm

Jaiprakash Gupta

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक हॉलीवुड फिल्म की तारीफ की है। मजे की बात ये है कि इसे भारतीय सेंसर बोर्ड ने पास नहीं किया। ये फिल्म भारत में रिलीज होने की राह देख रही है।

बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

ये हॉलीवुड फिल्म हिंसा, सेक्सुअल कंटेट, हिंदू धर्म और पौराणिक कथा जैसे कारणों के चलते सेंसर बोर्ड के निशाने पर आ गई। इसलिए इसे वहां से अभी तक क्लीयरेंस नहीं मिला है। इस फिल्म का एक सीन उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है।

यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय के दीवाने हैं करण जौहर, सरे आम जाहिर कर दी दिल की बात, स्टोरी वायरल



फिल्म के एक्टर-डायरेक्टर की उन्होंने जमकर तारीफ की। स्टोरी में उन्होंने फिल्म की स्टारकास्ट को भी टैग किया है। उनकी ये स्टोरी अब इंटरनेट पर वायरल है। दरअसल, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने ‘मंकी मैन’ (Monkey Man) के साथ निर्देशक के रूप में अपनी प्रभावशाली शुरुआत के लिए भारतीय मूल के ब्रिटिश अभिनेता-फिल्म निर्माता देव पटेल की प्रशंसा की है।

यह भी पढ़ें

Dharmendra ने शेयर की ‘बर्मे’ की फोटो, लोग बोले- सनी देओल से बचा के रखना, बॉबी ने भी किया रिएक्ट

monkey_man.jpg
प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पटेल और फिल्म के कलाकारों को धन्यवाद दिया, जिसमें सिकंदर खेर और शोभिता धूलिपाला भी शामिल हैं। अभिनेत्री ने लिखा: “ब्रावो देव पटेल क्या प्रभावशाली शुरुआत है!”
प्रियंका ने शोभिता धूलिपाला, सिकंदर खेर और निर्माता जॉर्डन पील को भी टैग किया। फिल्म में शार्लेट कोपले, मकरंद देशपांडे, अश्विनी कालसेकर और अन्य भी हैं।
monkey-man-trailer.jpg
ये देव पटेल (Dev Patel) की बतौर डायरेक्टर पहली मूवी है। ये एक्शन थ्रिलर मूवी एक युवक की यात्रा पर आधारित है, जो भ्रष्ट नेताओं के कारण हुई अपनी मां की मौत के लिए न्याय मांगने के मिशन पर निकलता है। ‘मंकी मैन’ भारत में 19 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज अनिश्चित काल के लिए टाल दी गई है।
बात करें प्रियंका चोपड़ा की तो वह फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Home / Entertainment / Hollywood News / जिस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने पास नहीं किया, उसके एक्टर-डायरेक्टर की तारीफ करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो