scriptशादी नहीं इसलिए छोड़ी थी प्रियंका ने सलमान की ‘भारत’, वजह जान चौंक जाएंगे | priyanka chopra revealed the reason for exit salman khan film bharat | Patrika News
बॉलीवुड

शादी नहीं इसलिए छोड़ी थी प्रियंका ने सलमान की ‘भारत’, वजह जान चौंक जाएंगे

हाल ही में देसी गर्ल ने ‘भारत’ फिल्म छोड़ने की असली वजह बताई है। प्रियंका ने कहा कि सभी मुझसे ….

Jun 15, 2019 / 12:42 pm

Shaitan Prajapat

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की हिट फिल्म ‘भारत’ इन दिनों बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म का क्रेज बरकरार है। नौ दिन में फिल्म ने 180 करोड रुपए से अधिक का बिजनेस कर लिया है। सलमान के अलावा इस फिल्म कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में है। फैंस को दोनो की रोमांटिक कैमेस्ट्री बेहद पसंद आ रही है।

Priyanka Chopra
यह तो सभी जानते है कि कैटरीना ने इस फिल्म में देसी गर्ल प्रियंका चोपडा को रिप्लेस कर दिया था। पीसी ने अचानक इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि उन्होंने अपनी शादी के कारण इस फिल्म से इंकार किया था। लेकिन अब इसकी असली वजह सामने आई है।
film bharat
हाल ही में देसी गर्ल ने ‘भारत’ फिल्म छोड़ने की असली वजह बताई है। प्रियंका ने कहा कि सभी मुझसे मेरे फैसले के बारे में पूछते हैं आखिर क्‍यों? आखिर क्‍यों? मैंने यह नाचने-गाने वाली, तड़कती-भड़कती फिल्‍म छोड़ दी। और क्‍यों मैं एक 18 साल के बच्‍चे की मां का किरदार निभा रही हूं?’ उन्होंने आगे कहा, मैंने सोनाली बोस की फिल्‍म ‘द स्‍काई इज पिंक’ को इसलिए चुना क्‍योंकि मुझे सोनाली की इस फिल्‍म का आइडिया पसंद आया था और उन्‍होंने उनकी वजह से ही इस फिल्‍म को हां कहा।

Home / Entertainment / Bollywood / शादी नहीं इसलिए छोड़ी थी प्रियंका ने सलमान की ‘भारत’, वजह जान चौंक जाएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो