scriptPatrika Entertainment Exclusive: ‘लवयात्री’ में सलमान के लाडले भांजे आहिल की होगी एंट्री | Patrika Exclusive: Salman Khan Nephew Ahil Entry in Loveyarti | Patrika News

Patrika Entertainment Exclusive: ‘लवयात्री’ में सलमान के लाडले भांजे आहिल की होगी एंट्री

Published: Sep 19, 2018 09:04:24 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

आयुष ने बताया कि अर्पिता इस फिल्म में नजर नहीं आएगीं। आयुष ने बताया कि अर्पिता कैमरे के सामने काफी शर्माती हैं।

Salman Ahil

Salman Ahil

सुपरस्टार सलमान खान की होम प्रोडक्शन फिल्म का नाम ‘लवरात्रि’ से बदलकर ‘लवयात्री’ कर दिया गया है। इस फिल्म से सलमान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा डेब्यू करने जा रहे हैं। साथ ही फिल्म में आयुष के अपोजिट लीड रोल में वरीना हुसैन नजर आएंगी। वरीना की भी यह डेब्यू मूवी है। प्रमोशन के सिलसिले में इस फिल्म की लीड स्टार कास्ट जयपुर पहुंची। पत्रिका के साथ इन दोनों ने फिल्म को लेकर बातचीत की।
सलमान के भांजे अहिल नजर आएंगे फिल्म में:
खबरें चल रही हैं कि फिल्म में आयुष की पत्नी अर्पिता भी नजर आएंगी। पत्रिका के साथ इंटरव्यू में जब इसको लेकर प्रश्न पूछा गया तो आयुष ने बताया कि अर्पिता इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी। आयुष ने बताया कि अर्पिता कैमरे के सामने काफी शर्माती हैं। उन्होंने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि फिल्म में आहिल नजर आ सकते हैं, वह भी फिल्म के एक गाने में। सभी जानते हैं कि सलमान अपने भांजे से कितना प्यार करते हैं। अक्सर सलमान की आहिल के साथ खेलते हुए तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं।
यह भी पढ़ें

सिरफिरे आशिक ने कॉन्सर्ट के लिए जा रही डांसर पर किया एसिड अटैक, CCTV में कैद हुई वारदात


Patrika Entertainment Breaking: 'लवयात्री' में सलमान के लाडले भांजे आहिल की होगी एंट्री

5 अक्टूबर को होगी रिलीज:
फिल्म ‘लवयात्री’ की कहानी नवरात्रि के त्योहार के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म के जरिए वरीना हुसैन भी डेब्यू कर रही हैं, जबकि इसका डायरेक्शन नए निर्देशक अभिराज मीनावाला ने किया है। ‘लवयात्री’ 5 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Patrika Entertainment Breaking: 'लवयात्री' में सलमान के लाडले भांजे आहिल की होगी एंट्री

इसलिए बदला फिल्म का नाम:
फिल्म ‘लवरात्रि’ का नाम बदलकर ‘लवयात्री’ करने के पीछे की वजह नाम पर चल रहा विवाद था। दरअसल, कुछ संगठनों का कहना था कि ‘लवरात्रि’ नाम हिंदुओं के पावन पर्व ‘नवरात्रि’ से मिलता जुलता है, और इस तरह का नाम रखना उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाना है। इसी के चलते कई जगहों पर नाम को लेकर आपत्ति जताई गई जिसके बाद फिल्ममेकर्स ने नाम बदलने का फैसला किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो