scriptअपने एग्स फ्रीज कराना चाहती हैं Mrunal Thakur, जानिए क्यों? | Patrika News
बॉलीवुड

अपने एग्स फ्रीज कराना चाहती हैं Mrunal Thakur, जानिए क्यों?

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि वह अपने एग्स फ्रीज करवाना चाहती हैं।

मुंबईApr 25, 2024 / 05:30 pm

Prateek Pandey

Mrunal Thakur

Mrunal Thakur

एक्ट्रेस Mrunal Thakur ने अपने लाइफ और करियर के बीच सही बैलेंस पर खुलकर बात की। विजय देवरकोंडा के साथ हाल ही में ‘द फैमिली स्टार’ में नजर आई एक्ट्रेस ने बॉडी शेमिंग को लेकर भी बात की। 

एग्स फ्रीज करवाना चाहती हैं मृणाल ठाकुर

मृणाल ठाकुर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वो काफी कमजोर पलों से गुजरी हैं। उन्होंने रिलेशनशिप को लेकर बात की इसके अलावा अभिनेत्री ने अपने एग्स फ्रीज कराने के मामले पर भी चर्चा की है। 
इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा,”हां, मैं भी इस पर विचार कर रही हूं। मुझे पता है कि हर किसी को एक सही साथी की जरूरत होती है। पार्टनर से उम्मीद की जाती है कि वो आपकी लाइफस्टाइल समझ सके। अगर बात एग्स फ्रीज करने की आती है तो मैं इसके बारे में सोच रही हूं।”
यह भी पढ़ें

मॉल में जूता बेचने से लेकर ग्राफिक डिजाइनर तक, फेमस होने से पहले ये करते थे ओरी

बॉडी शेमिंग का शिकार हुईं हैं मृणाल

मृणाल ने खुलासा किया कि उन्हें कई बार बॉडी शेमिंग का शिकार भी होना पड़ता है और अब उन्होंने कसम खाई है कि वह ब्यूटी स्टैंडर्ड्स को बदलने जा रही हैं। उन्होंने कहा, “मैं ब्यूटी स्टैंडर्ड को बदलने जा रही हूं। पहले मैं बॉडी-हगिंग कुछ भी पहनने से बहुत डरती थी, लेकिन अब मुझे पसंद है बॉडी-हगिंग।”

मृणाल का वर्क फ्रंट

मृणाल ठाकुर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल में उन्हें विजय देवराकोंडा के साथ ‘द फैमिली स्टार’ में देखा गया। अब ये मूवी रिलीज के 20 दिन बाद 26 अप्रैल से प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है।

Home / Entertainment / Bollywood / अपने एग्स फ्रीज कराना चाहती हैं Mrunal Thakur, जानिए क्यों?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो