script

अक्षय का ‘मिशन’ हुआ सफल, ‘2.0’ और ‘केसरी’ को पीछे छोड़ा, 4 दिन में कमाए इतने करोड़, हर कोई हैरान

locationमुंबईPublished: Aug 19, 2019 12:51:24 pm

चार दिन में 100 करोड़ के करीब पहुंची अक्षय कुमार की मिशन मंगल, बॉक्स ऑफिस पर कर रही है ताबड़तोड़ कमाई….

mission mangal

mission mangal

अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) ने एक बार फिर साबित कर दिखाया है कि वह बॉक्स ऑफिस ( mission mangal box office collection ) के असली खिलाड़ी हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘मिशन मंगल’ ( mission mangal ) ने अपने पहले वीकेंड में यानी 4 दिन में 97.56 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म 5वें दिन यानी सोमवार को ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि ‘मिशन मंगल’ ने गुरुवार को 29.16 रुपए, शुकव्रार को 17.28 करोड़ रुपए, शनिवार को 23.58 करोड़ और रविवार को 27.54 करोड़ की कमाई कर अब तक अपने पहले चार में कुल 97.56 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। यह फ‍िल्‍म साल 2019 की पहले दिन कमाई करने वाली दूसरी बड़ी फ‍िल्‍म है।

https://twitter.com/hashtag/MissionMangal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
2.0 movie

‘2.0’ और ‘केसरी’ से आगे निकली ‘मिशन मंगल’
तरण आदर्श के मुताबिक, अक्षय की फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने कमाई के मामले में एक्टेंडेंट वीकेंड (गुरुवार-रविवार) वाली फिल्में ‘2.0’ और ‘केसरी’ को पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि 2018 में रिलीज हुई अक्षय की फिल्म ‘2.0’ ने पहले वीकेंड में 95 करोड़ की कमाई की थी, वहीं ‘केसरी’ ने 78.07 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। अक्षय की फिल्म ‘2.0’ पांचवे दिन और ‘केसरी’ सातवें दिन 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई थीं। वहीं ‘मिशन मंगल’ भी पांचवें दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेंगी।

https://twitter.com/hashtag/MissionMangal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
kesri
https://twitter.com/hashtag/2Point0?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

स्टार्स ने अपने कैरेक्टर के साथ किया पूरा न्याय
बात करें अक्षय की फिल्म ‘मिशन मंगल’ की तो भारत के मंगल ग्रह पर पहुचंने की कहानी है, जिसमें वैज्ञानिकों के संघर्ष को दिखाया गया है। इसमें अक्षय के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी और शर्मन जोशी लीड रोल में हैं। सभी ने अपने कैरेक्टर के साथ पूरा जस्टिस किया है। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो