scriptजब आराध्या बच्चन को लेकर की गई ऐसी भविष्यवाणी, सुनकर हैरान रह गया था पूरा देश | Know the Prediction about Aaradhya Bachchan | Patrika News
बॉलीवुड

जब आराध्या बच्चन को लेकर की गई ऐसी भविष्यवाणी, सुनकर हैरान रह गया था पूरा देश

ऐश और अभिषेक की संस्कारी और होशियार बेटी आराध्या बच्चन दस साल की हो गई हैं। आराध्या को लेकर कुछ साल पहले एक ज्योतिषी ने बड़ी भविष्यवाणी की थी। जिसे सुनने के बाद बच्चन फैमली के साथ पूरा देश हैरान रह गया था।

Dec 09, 2021 / 10:21 pm

Archana Pandey

Know the Prediction about Aaradhya Bachchan

Aaradhya Bachchan with her Parents Aishwarya and Abhishek

नई दिल्ली। Know the Prediction about Aaradhya Bachchan: बच्चन फैमली, जिसके चार सदस्य अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), जया बच्चन (Jaya Bachchan) अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड सुपरस्टार्स हैं। ऐसे में ऐश और अभिषेक की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) को लेकर भी लोग यही अनुमान लगाते हैं कि आराध्या भी बड़े होकर बॉलीवुड का चमकता सितारा बनेगी। इसलिए आज हम आपको बताएंगे कि उस भविष्यवाणी के बारे में, जो आराध्या बच्चन को लेकर की गई थी। जिसे सुनने के बाद बच्चन खानदान के साथ पूरा देश हैरान रह गया था। आइये जानते हैं कि आखिर भविष्यवाणी में ऐसा क्या कहा गया था।
जाने-माने ज्यातिष ने की भविष्यवाणी

दरअसल पढ़ने-लिखने, नाचने-गाने में होशियार ऐश और अभिषेक की संस्कारी बेटी आराध्या बच्चन दस साल की हो गई हैं। आराध्या को लेकर कुछ साल पहले एक ज्योतिषी ने बड़ी भविष्यवाणी की थी। जिसे सुनने के बाद बच्चन फैमली के साथ पूरा देश हैरान रह गया था। इस ज्योतिषी के अनुसार, आराध्या बॉलीवुड नहीं बल्कि राजनीति में जाएंगी और इतना ही नहीं वो देश की प्रधानमंत्री भी बनेंगी ।
कुंडली में राजनीति में जाने के योग
ज्योतिषी डी ज्ञानेश्वर के अनुसार अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या की कुंडली में बॉलीवुड में नहीं राजनीति में जाने के योग है। ज्योतिषी डी ज्ञानेश्वर के मुताबिक, अगर आराध्या बच्चन अपना नाम बदलकर रोहिणी रख लें तो देश की प्रधानमंत्री बन सकती है। उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या का राजनीतिक भविष्य बहुत उज्ज्वल होगा।
आपको बता दें कि टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, D Gyaneshwar वही ज्योतिषी हैं, जो सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन के राजनीति में आने की भविष्यवाणी कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने नरेंद्र मोदी के दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनने की भी भविष्यवाणी की थी। ऐसे में आराध्या बच्चन के करियर को लेकर की कई भविष्यवाणी सच होती हैं या नहीं, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Home / Entertainment / Bollywood / जब आराध्या बच्चन को लेकर की गई ऐसी भविष्यवाणी, सुनकर हैरान रह गया था पूरा देश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो