scriptअब लेडी ‘दबंग’ बनकर मार-धाड़ करना चाहती हैं कैटरीना, सलमान के सामने जाहिर की ये ख्वाहिश | Katrina kaif wants to play lady cop role like dabang | Patrika News

अब लेडी ‘दबंग’ बनकर मार-धाड़ करना चाहती हैं कैटरीना, सलमान के सामने जाहिर की ये ख्वाहिश

locationमुंबईPublished: Jun 17, 2019 06:07:51 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

कैटरीना कैफ ने हाल में रिलीज हुई फिल्म भारत की सफलता का जश्न मनाया।

salman khan and katrina kaif

salman khan and katrina kaif

बॉलीवुड की बॉबी गर्ल कैटरीना कैफ ने हाल में रिलीज हुई फिल्म भारत की सफलता का जश्न मनाया। इस मौके पर उनके साथ सलमान खान भी थे। उन्होंने यह जश्न मीडिया के साथ मनाया। यहां कैटरीना ने अपनी तमन्ना जाहिर की। दरअसल वह ‘दबंग’ के चुलबुल पांडे की तरह का किरदार करना चाहती हैं। कैटरीना ने कहा कि सलमान खान ‘दबंग’ के चुलबुल पांडे की तरह ही एक फिल्म फीमेल कॉप पर भी बनांए, जो चुलबुल पांडे की तरह ही काम करती हो।

 

Katrina Kaif
कैटरीना ने कहा, ‘फिल्म ‘दबंग’, जिस तरह एक मेल पुलिस अफसर की फिल्म है, उसी तरह फीमेल कॉप पर फिल्म जरूर बननी चाहिए।’ कैटरीना ने सलमान की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘फीमेल कॉप के लीड रोल वाली फिल्म बननी ही चाहिए, जरूर बननी चाहिए।’ इस पर सलमान ने कहा, ‘हमारे देश में हमेशा हीरो की कहानियां काम करती हैं।
salman khan
कैटरीना को फुल ऑन एक्शन फिल्म में काम करना चाहिए, रही बात लेडी कॉप पर बेस्ड फिल्म बनाने की तो क्यों नहीं हम जरूर बनाएंगे ऐसी फिल्म।’ एक्शन फिल्मों के लिए मशहूर रोहित शेट्टी भी पिछले दिनों कह चुके हैं कि ‘सिंघम’, ‘सिंबा’ और ‘सूर्यवंशी’ की तरह ही अब वह महिला पुलिस अधिकारी को लेकर फिल्म बनाने की बात सोच रहे हैं। वहीं सलमान खान इन दिनों ‘दबंग 3’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, वरीना हुसैन, माही गिल सहित और भी कई कलाकार अहम भूमिका में हैं।

 

ट्रेंडिंग वीडियो