scriptOMG! कटरीना कैफ भी हैं GOT की दीवानी, कुछ इस अंदाज में मांगा गेम ऑफ थ्रोन्स में रोल | katrina kaif bold photo viral work in game of thrones hollywood deepika padukone priyanka chopra | Patrika News

OMG! कटरीना कैफ भी हैं GOT की दीवानी, कुछ इस अंदाज में मांगा गेम ऑफ थ्रोन्स में रोल

locationमुंबईPublished: Aug 23, 2017 12:50:00 pm

Submitted by:

Riya Jain

OMG! कटरीना कैफ भी हैं GOT की दीवानी, कुछ इस अंदाज में मांगा गेम ऑफ थ्रोन्स में रोल

katrina kaif wants to work in game of thrones

katrina kaif wants to work in game of thrones

बॅालीवुड की हसीन अदाकारा कटरीना कैफ ने कल इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेक्सी फोटो अपलोड की। पर उस फोटो के बजाय वो उसपर लिखे स्टेटस से काफी चर्चा में आ गई हैं। दरअसल कटरीना कैफ ने अपनी फोटो के नीचे स्टेटस डाला की वे गेम ऑफ थ्रोन्स सीरीज में काम करना चाहती हैं।

लगता है कटरीना कैफ अमेरिकन सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स की काफी बड़ी फैन हैं तभी तो वो इस तरह की मांग कर रही हैं।

दीपिका और प्रियंका के बाद अब कटरीना भी करना चाहती है हॅालीवुड में काम

इस पूरे वाक्या को यूं भी देखा जा सकता है की जब से दीपिका पादुकोण और प्रियंका चौपड़ा ने हॅालीवुड में काम करना शुरु किया है बॅालीवुड के बाकी सेलिब्रिटी भी अपनी हॅालीवुड में काम करने की इच्छा को जताने लगे हैं। और ऐसे में कैट कहां पीछे रहने वाली हैं। उन्होंने भी अपनी बोल्ड फोटो डालकर आखिर अपनी इच्छा जाहिर कर ही दी।
सुनने में तो ये भी आया है कि जल्द ही सोनम कपूर भी हॅालीवुड इंडस्ट्री में एन्ट्री लेने जा रही हैं।

No caption required 😄@beingsalmankhan #tigerzindahai

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

टाइगर जिंदा है की शूटिंग में बिजी हैं कटरीना
बता दें इन दिनों सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है के आखिरी कुछ शूट्स में बिजी हैं। दोनों अबू धाबी में एक बार फिर नजदीक आते दिखाई दे रहे हैं। भले ही शुरुवात दोस्ती से ही क्यों ना हो पर लगता है एक बार फिर कटरीना के दिल में सल्लू मिया को लेकर लड्डू फूटने लगे हैं। तभी तो वे सलमान के साथ आजकल जमकर मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। हाल ही में कटरीना ने सलमान के साथ अपनी मस्ती करते हुए एक तस्वीर अपलोड की। इस तस्वीर में वे उन्हें देखकर हंस रही हैं जैसे की सलमान ने उन्हें कोई जोक सुनाया हो।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो