करीना को लगा था कॅरियर हो गया खत्म, 6 साल बाद किया खुलासा, लिव इन में रहने के लिए सैफ ने बबीता से कही थी ऐसी बात
Bhup Singh Updated on: Apr, 26 2019 01:33:46 PM (IST)
kareena kapoor
kareena kapoor
  • छलक पड़ा करीना का दर्द, कहा- ऐसा लगा करियर खत्म हो गया....

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार Kareena Kapoor Khan ने साल 2000 में आई फिल्म 'रिफ्यूजी' से अपने कॅरियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' की जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इसके बाद से अब तक करीना कई ब्लाकबस्टर फिल्में दे चुकी हैं, लेकिन उनके कॅरियर में भी एक ऐसा दौर आया था जब वह काफी निराश हो गई थीं। उस समय उन्हें लगा था उनका कॅरियर खत्म हो गया है और उन्हें काम नहीं मिल रहा था।

kareena kapoor

करीना ने फेसबुक पेज पर किया खुलासा
रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ा ये खुलासा ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे फेसबुक पेज पर किया था। करीना ने अपनी इस पोस्ट में अपने करियर के उस पड़ाव के बारे में बात करते हुए लिखा है कि शुरुआत बहुत अच्छी रही थी और मैंने कई शानदार फिल्में दी। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब मैंने काम बिल्कुल ही बंद कर दिया था।

kareena kapoor

वो कॅरियर का सबसे बुरा दौर
करीना ने लिखा, 'उस वक्त जब मुझे इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया था तो मुझे लगा था कॅरियर खत्म हो गया है ओर मुझसे कहा गया कि मैं अपने कॅरियर में नई जान डालूं, साइज जीरो को मैं अपनाऊं। उन्होंने यह भी माना कि हर किसी के कॅरियर में ऐसा दौर आता है, लेकिन यह बहुत ही बुरा था और लाखों नजरें आपको देख रही होती हैं।

kareena kapoor

लिव इन में रहने के लिए सैफ ऐसे मनाया करीना की मां को
सैफ अली खान और करीना कपूर 5 साल डेट करने के बाद साल 2012 में शादी की। हाल ही में करीना ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे फेसबुक पेज पर अपनी पोस्ट में खुलासा किया है कि कैसे सैफ ने उनके साथ लिव इन में रहने के लिए उनकी मां बबीता को मनाया था जिसे बताते हुए करीना ने अपनी पोस्ट में लिखा- 'हमें डेट करते हुए कुछ वक्त बीत चुका था और तब सैफ ने कहा कि वह कोई 25 साल के लड़के नहीं हैं और रोजाना मुझे रात को घर पर ड्रॉप नहीं कर सकते। तब सैफ ने मेरी मॉम से बात की और कहा, 'मैं अपनी पूरी लाइफ करीना के साथ बिताना चाहता हूं। हम दोनों लिव-इन में रहना चाहते हैं।' मेरी मॉम को इससे कोई परहेज नहीं था। दरअसल, सैफ के लिए सबकुछ आसान रहा है। जब हम दोनों ने शादी करने का फैसला किया था, तब भी सबकुछ आसानी से हो गया था।' गौरतलब है कि दोनों पहले ही कई फिल्मों में साथ काम कर चुके थे।

Web Title "Kareena kapoor reveals how saif ali convinced her mother to live in"