पंगा: शूटिंग के दौरान कंगना ने मारी जस्सी को 6-7 लातें, हुआ खुलासा

Pratibha Tripathi Updated on: 17 Jan 2020, 12:22 PM IST
kangana_.jpeg

  • कंगना जल्द ही फिल्म पंगा में नजर आने वाली है
  • कंगना रनौत की फिल्म पंगा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है

नई दिल्ली। बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन रंगना रानौत अब जल्द ही फिल्म पंगा पर नजर आने वाली है जिसके प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त है। फिल्म पंगा के प्रमोशन को लेकर वो एक शो में पहुचीं जहां पर उन्होनें कई बड़े खुलासे किए।

पंगा की शूटिंग के दौरान कंगना ने बताया कि इस फिल्म के ट्रेलर में एक सीन दिखाया गया है जिसमें वो जस्सी को नींद में लात मारती नजर आ रही हैं। जब शो के दौरान उनसे इस बारे में सवाल पूछते हैं तो जस्सी बीच में ही बोल पड़ते हैं और कहते हैं, "पाजी कंगना एक मैथेड एक्ट्रेस है और अपने सीन्स परफेक्शन के साथ करना पसंद करती हैं।

दरअसल सीन ये है कि कंगना नींद में भी कबड्डी खेलती रहती हैं और इस दौरान वह अपने साथ हो रहे पति को किक मारती रहती हैं। बताया जाता है कि किक मारने वाले सीन को पीरा करने के लिये, "कंगना ने 2-3 एक्स्ट्रा टेक लिए ताकि मेकर्स को उनमें से कोई एक शॉट चुनने का मौका मिले। इस तरह जस्सी को १या २ नही बल्कि 6 से 7 बार कंगना की लाते खानी पड़ी। " कंगना ने इस दौरान अश्वनी के निर्देशन की भी तारीफ की और उन्होंने कहा कि जिस तरह उन्होंने स्क्रिप्ट सुनाई मुझे ऐसा लगा जैसे ये अश्वनी की ही बायोपिक हो।

वरुण धवन से पंगा लेंगी कंगना

बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म पंगा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ये फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म की सीधी टक्कर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी से है। मालूम हो कि स्ट्रीट डांसर 3डी भी इसी दिन रिलीज होने जा रही है।