script‘सलमान खान तुझे सूअर ना बनाया तो…’ KRK ने दी खुलेआम धमकी | kamaal rashid khan claims salman khan tried to kill him krk issues warning | Patrika News
बॉलीवुड

‘सलमान खान तुझे सूअर ना बनाया तो…’ KRK ने दी खुलेआम धमकी

Salman Khan-KRK: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को लेकर कमाल राशिद खान (KRK) ने ऐसी-ऐसी बातें बोली हैं कि सलमान के फैंस का खून खौल उठा है। यहां तक कि KRK ने सलमान पर उन्हें मारने तक का आरोप लगाया है। आइए पूरा मामला जानते हैं।

मुंबईMar 25, 2024 / 11:07 am

Gausiya Bano

KRK TWEET AGAINST SALMAN  KHAN

KRK Tweet against Salman Khan

Salman Khan KRK: सुपरस्टार सलमान खान को लेकर फिल्म क्रिटिक्स कमाल राशिद खान (KRK) ने कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट किया है, जिससे सभी हैरान हैं। इस बार तो KRK ने सलमान खान को ऐसी-ऐसी बातें बोली है कि सलमान के फैंस का खून खौल उठा है।


KRK ने X पर एक आलू की फोटो शेयर की है, जिसे टाइगर फिल्म से सलमान खान का फेमस स्कार्फ लपेटा है। इसके साथ KRK ने लिखा, “हैलो बिना गर्दन वाले, गैंडे जैसे दिखने वाले, गधे की तरह चलने वाले, एक्टिंग में जीरो, नल्ले सलमान खान! तुमने मुझे मारने और मेरे बच्चों का फ्यूचर बिगाड़ने की कोशिश की। तो अब ये पर्सनल हो गया है। आज मैं तुम्हारा डायलॉग दोहराता हूं- सलमान खान, अगर मैंने तुम्हें सूअर ना बना दिया तो मेरा नाम कमाल खान नहीं। अब मैं तुम्हारे चेहरे से मुखौटा हटाऊंगा और दुनिया को तुम्हारा असली आपराधिक चेहरा दिखाऊंगा।”

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड में हीरो, पॉलिटिक्स में जीरो, एक को शहंशाह तो दूसरे को भगवान मानते हैं फैन, जानें इन 10 बड़े स्टार्स के नाम


इसके साथ ही KRK ने एक और ट्वीट किया है। उसने KRK ने सलमान खान के लिए लिखा, “मैं पिछले 35 सालों से विदेश में रह रहा हूं, लेकिन कभी भी अपना पासपोर्ट बदलने का नहीं सोचा। लेकिन गैगस्टर सलमान खान ने मुझे मेरी मातृभूमि छोड़ने पर मजबूर किया। यहां तक कि पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने भी मुझे कभी भारत छोड़ने पर मजबूर नहीं किया। सलमान ने मेरी मातृभूमि पर मरने का मेरे अधिकार छीन लिए है, इससे ज्यादा दुख की बात और क्या हो सकती है।”

https://twitter.com/BeingSalmanKhan?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

Bollywood Latest News




बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है जब KRK ने सलमान खान के खिलाफ कुछ कहा हो। इससे पहले भी वो सलमान खान पर निशाना साध चुके हैं। ऐसे में सलमान खान की टीम ने KRK पर मानहानि का केस भी ठोक चुके हैं। उस वक्त KRK ने सलमान खान को डकैत कहा था और दावा किया था कि सलमान का ब्रांड बीइंग ह्यूमन धोखाधड़ी और मनी लॉन्ड्रिंग में शामिल था।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘सलमान खान तुझे सूअर ना बनाया तो…’ KRK ने दी खुलेआम धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो