script

ईशा अंबानी को सास ने तोहफे में दिया सोने का ब्लाउज, यहां जाने सच्चाई

locationमुंबईPublished: Dec 14, 2018 07:10:10 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

इस ब्लाउज पर शानदार नक्काशी भी की गई है।

isha ambani

isha ambani

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को आनंद पीरामल से हो गई। ईशा अंबानी का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन उदयपुर में हुआ। इस पार्टी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स ने परफॉर्म किया। इस शादी में अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की वाइफ हिलेरी क्लिंटन भी आई थीं। इस बीच सोशल मीडिया पर खबर चल रही है कि ईशा अंबानी की सास ने तोहफे में अपनी बहू को बहुत ही महंगा गिफ्ट दिया है।

दिया यह गिफ्ट:
खबरें आ रही हैं कि ईशा की सास स्वाति पीरामल ने उन्हें सोने का एक बेशकीमती ब्लाउज गिफ्ट किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशा को उनकी सास ने जो ब्लाउज गिफ्ट किया है, उसकी कीमत लगभग 2 करोड़ रुपये बताई जा रही है। इस ब्लाउज की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस ब्लाउज पर शानदार नक्काशी भी की गई है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नही हो पाया है कि यह खबर सच है या नहीं। पत्रिका एंटरटेनमेंट इस खबर की पुष्टि नहीं करता है लेकिन सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें चल रही हैं।

ईशा अंबानी को सास ने तोहफे में दिया सोने का ब्लाउज, यहां जाने सच्चाई

बेटी की विदाई के समय भावुक हुए अंबानी:
बता दें कि ईशा अंबानी, मुकेश अंबानी की एकलौती बेटी हैं। जब ईशा की विदाई का समय आया तो मुकेश अंबानी भावुक हो गए। उनकी आंखों में आंसू साफ दिखाई दे रहे थे। जब विदाई का समय आया तो मुकेश और ईशा अंबानी की आंखों से आसुंओं की धारा निकल पड़ी। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें मुकेश अंबानी भावुक नजर आ रहे हैं।

ईशा अंबानी को सास ने तोहफे में दिया सोने का ब्लाउज, यहां जाने सच्चाई

बॉलीवुड से ये लोग पहुंचे शादी में:
ईशा अंबानी की शादी में बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े स्टार्स मौजूद रहे। अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या के साथ शादी में शामिल होने पहुंचे। शाहरुख खान, गौरी खान, प्रियंका और निक, रणवीर और दीपिका सहित बॉलीवुड की लगभग सभी दिग्गज हस्तियां इस शादी में शामिल हुईं।

ट्रेंडिंग वीडियो