scriptअवंतिका मलिक की मां ने तोड़ी चुप्पी, बताया बेटी और इमरान से तलाक की खबरों का सच | Imran Khan mother-in-law confirms trouble in his marriage with Avantik | Patrika News
बॉलीवुड

अवंतिका मलिक की मां ने तोड़ी चुप्पी, बताया बेटी और इमरान से तलाक की खबरों का सच

अवंतिका की मां वंदना मलिक ने इन खबरों के बारे में बात करते हुए दोनों के रिश्ते के बारे में …

May 22, 2019 / 08:22 pm

Shaitan Prajapat

Imran Khan

Imran Khan

बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरों के अनुसार, इमरान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों पिछले कुछ समय अलग – अलग रह हैं और जल्द ही तलाक लेने जा रहे है। मीडिया में चल रही इन खबरों पर अवंतिका की मां वंदना मलिक ने अपना बयान दिया है।

 

Imran Khan

हालांकि खुद इमरान और अवंतिका ने इस बारे में कुछ नहीं कहा था। लेकिन अब अवंतिका की मां वंदना मलिक ने इन खबरों अफवाह करार दिया है। उन्होंने कहा कि जो खबरें चल रही हैं वो हमने पढ़ीं और ऐसा कुछ भी नहीं है। दोनों के बीच कुछ परेशानी जरूर है लेकिन वो इसे सुलझा लेंगे।

Imran Khan

इमरान ने अवंतिका को करीब 8 साल डेट करने के बाद 10 जनवरी 2011 को शादी कर ली थी। 6 दिसंबर 2013 को उनके घर एक बेटी इमारा मलिक खान का जन्म हुआ। दोनों की शादी को 8 साल बीत गए हैं लेकिन हाल ही में ये खबरें आईं कि दोनों के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं है और अवंतिका इमरान का घर छोड़कर भी चली गई हैं। इमरान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म ‘कट्टी-बट्टी’ थी, जो साल 2015 में आई थी।

Home / Entertainment / Bollywood / अवंतिका मलिक की मां ने तोड़ी चुप्पी, बताया बेटी और इमरान से तलाक की खबरों का सच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो