script

Hina Khan Photos: हिना खान के HD और HQ फोटोज

Published: Apr 04, 2021 03:27:03 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

हिना खान ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाई। एक्टिंग के अलावा हिना सोशल मीडिया के जरिए खूब सुर्खियां बटोरती हैं। वह फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं। ऐसे में हम आपके लिए लाए हैं Hina Khan के HD और HQ Quality के Images और Photos

Hina Khan Hot Photos.jpg

Hina Khan Hot Photos

नई दिल्ली। हिना खान टीवी की सबसे सुपरहिट एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं। उन्होंने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल में उन्होंने आठ साल तक काम किया। इसी शो से हिना को घर-घर में पहचान मिली। सीरियल सुपरहिट रहा और हिना का करियर चमक गया। इसके बाद वह टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग ‘बॉस सीजन 11’ में नजर आईं। इस शो को वह भले ही नहीं जीत पाईं लेकिन इसके जरिए उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। वहीं, अपने फैशन सेंस से उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया था।
टेलीविजन पर सुपरहिट पारी के बाद हिना ने बॉलीवुड का रुख किया और साल 2020 में फिल्म ‘हैक्ड’ से अपना डेब्यू किया। एक्टिंग के अलावा हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
हिना खान का बोल्ड अंदाज

hina_khan.jpg
एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 12 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उनकी तस्वीरों को काफी पसंद किया जाता है। इस तस्वीर में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।
हिना का हॉट फोटोशूट

hina_khan10.jpg
हिना खान अक्सर काम से ब्रेक लेकर वेकेशन के लिए जाती हैं। उनका फेवरिट वेकेशन डेस्टिनेशन मालदीव है। उनकी ये तस्वीर मालदीव की है, जिसमें वह हॉट अंदाज में पोज़ देती नजर आ रही हैं।
बिकिनी में हिना ने ढाया कहर

hina_khan14.jpg
हिना खान अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों शेयर करती हैं और चर्चा का विषय बन जाती हैं। इस तस्वीर में पर्पल कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।
समुद्र किनारे हिना का जलवा

hina_khan16.jpg
हिना खान का बीच पर जाना काफी पसंद है। उनकी ये तस्वीर मालदीव वेकेशन की है। समुद्र किनारे वह हॉट अंदाज में पोज़ देती नजर आ रही हैं।
हिना का दिलकश अंदाज

hina_khan18.jpg
इस तस्वीर में हिना खान स्विमिंग पूल में फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं। बिकिनी पहने और सिर पर हैट पहने उनका ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है।
हिना का स्टनिंग लुक

hina_khan17.jpg
इस तस्वीर में हिना खान समुद्र किनारे धूप का आनंद ले रही हैं। हाथ में जूस का ग्लास लिए हुए उनका लुक काफी स्टनिंग लग रहा है। उन्होंने खुद को व्हाइट शीट से कवर किया हुआ है। हिना की ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी।
बिकिनी में हिना का हॉट लुक

hina_khan17.png
हिना खान को उनकी बोल्ड तस्वीरों के लिए उन्हें काफी ट्रोल किया जाता है। सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें मुस्लिम धर्म का होने के बाद भी बोल्ड फोटोज़ के लिए ट्रोल करते हैं। इस तस्वीर में हिना बिकिनी पहने नजर आ रही हैं।
हिना खान का शानदार लुक

hina_khan15.jpg
कुछ वक्त पहले हिना खान अपने परिवार के साथ मालदीव वेकेशन के लिए गई थीं। उनकी ये तस्वीर उसी वेकेशन की है। समुद्र किनारे वह हॉट अंदाज में पोज़ देती नजर आ रही हैं।
हिना खान का जिम लुक

hina_khan9.jpg
हिना खान अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं और रोजाना एक्सरसाइज़ करती हैं। वह अपनी एक्सरसाइज की फोटोज़ भी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। इस तस्वीर में उनकी फिट बॉडी साफ तौर पर देखी जा सकती है।
हिना खान का हॉट फोटोशूट

hina_khan12.jpg
हिना खान का ये फोटोशूट खूब चर्चा में रहा था। कॉपर कलर की शिमरी ड्रेस में उनका लुक काफी शानदार लग रहा है।

ऑरेंज बिकिनी में हिना का जलवा
hina_khan6.jpg
इस तस्वीर में हिना खान ऑरेंज कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

हिना खान की बोल्ड ड्रेस

hina_khan11.jpg
हिना खान का ये फोटोशूट भी काफी सुर्खियों में रहा था। इस तस्वीर में वह बोल्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं। हिना को इस फोटोशूट के लिए काफी ट्रोल किया गया था। हालांकि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है।
पिंक बिकिनी में हिना ने फैंस को दीवाना

hina_khan_2.jpg
हिना खान सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर कर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं। इस तस्वीर में वह पिंक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं।
हिना का ग्लैमरस लुक

hina_khan8.jpg
हिना खान इस तस्वीर में प्रिंटिड स्लिट ड्रेस में नजर आ रही हैं। ब्लैक सनग्लासेस लगाए हिना का लुक काफी शानदार लग रहा है।

हिना का पिकनिक लुक
hina_khan13_1.jpg
हिना खान अपने ड्रेसिंग सेंस से हर किसी का दिल जीत लेती हैं। इस तस्वीर में वह पिकनिक एंजॉय करती नजर आ रही हैं। पिकनिक के लिए हिना ने प्रिंटिड ड्रेस को अच्छे से कैरी किया है। उनके इस लुक की जमकर तारीफ हुई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो