scriptहेमा मालिनी को धर्मेंद्र से शादी के बाद हुआ था इस बात का पछतावा, खुद को ऐसे देती थीं तसल्ली | Hema Malini had regrets after marrying Dharmendra | Patrika News
बॉलीवुड

हेमा मालिनी को धर्मेंद्र से शादी के बाद हुआ था इस बात का पछतावा, खुद को ऐसे देती थीं तसल्ली

धर्मेंद्र से शादी को लेकर हेमा के माता-पिता हमेशा से विरोध में थे, लेकिन इसके बावजूद हेमा में धर्मेंद्र से शादी की। लेकिन शादी के बाद हेमा मालिनी को इस बात का बेहद पछतावा हुआ था।

Nov 29, 2021 / 04:43 pm

Archana Pandey

Hema Malini had regrets after marrying Dharmendra

Hema Malini

नई दिल्ली: ये तो सब जानते हैं कि बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) ने पहले से शादीशुदा और चार बच्चों के पिता एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) से शादी की थी। इस शादी को लेकर हेमा के माता-पिता हमेशा से विरोध में थे, लेकिन इसके बावजूद हेमा ने साल 1980 में धर्मेंद्र से शादी कर ली थी। लेकिन क्या आप जानते हैं धर्मेंद्र से शादी के बाद हेमा मालिनी को इस बात का हमेशा पछतावा हुआ था और बस खुद को तसल्ली देती रहती थीं। इस बात का खुलासा खुद हेमा ने किया था।
हमेशा वो नहीं मिलता जो इंसान चाहता है
दरअसल शादी के कई सालों बाद 2018 में हेमा ने डेक्कन हेराल्ड को एक इंटरव्यू ने एक इंटरव्यू दिया था। जिसमें उन्होंने अपने और धर्मेंद्र की शादी के बाद की लाइफ का जिक्र किया था। हेमा मालिनी ने इंटरव्यू में बताया था कि, मैं अपनी शादी को लेकर ये नहीं कह सकती की सब कुछ सही है, क्योंकि जीवन में वो नहीं मिलता जो इंसान चाहता है, उन्हें भी बहुत कुछ नहीं मिला, जिसकी वो उम्मीद करती थीं।
उसे वो याद भी नहीं करना चाहतीं
हेमा ने बताया था कि उन्हें जो नहीं मिला उसे वो याद भी नहीं करना चाहतीं। शादी के बाद उनके जीवन के तीस साल बच्चों की परवरिश और घर-बाहर के काम करते बीत गए। धर्मेंद्र से शादी के बाद से उन्हें इस बात का पछतावा था कि वो उनके साथ भरपूर समय नहीं गुजार सकीं। हेमा ने बताया था कि शादी के बाद उन्हें उम्मीद थी कि उन्हें पति की कंपनी मिलेगी और साथ रहेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वो अभी उनकी कमी महसूस करती हैं और ये बात धर्मेंद्र जी भी जानते हैं।
हेमा ने बताया था कि बेटियों की परवरिश करने में उन्हें कई दिक्कते आई थीं और पछतावा भी होता था, लेकिन जब धर्मेंद्र का प्यार उन्हें याद आता है वो ये सारी बातें भूल जाती हैं। हेमा ने बताया था कि धर्मेंद्र उन्हें पागलों की तरह प्यार करते हैं। जब भी वो उनकी भावनाओं को याद करती हैं तो वो अपनी शादी के बाद की हर कमी दूर हो जातीं हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / हेमा मालिनी को धर्मेंद्र से शादी के बाद हुआ था इस बात का पछतावा, खुद को ऐसे देती थीं तसल्ली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो