script58वें जन्मदिन पर शाहरुख खान को सुबह 3:18 पर क्यों करना पड़ा ट्वीट | Happy Birthday Shahrukh Khan how king khan celebrates 58th birthday | Patrika News
बॉलीवुड

58वें जन्मदिन पर शाहरुख खान को सुबह 3:18 पर क्यों करना पड़ा ट्वीट

Happy Birthday Shahrukh Khan: शाहरुख खान ने आज 2 नवंबर की सुबह 3:18 पर एक ट्वीट किया। शाहरुख ने बर्थडे पर अपने इस ट्वीट में जो बातें लिखी हैं, उन्हें फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं।

Nov 02, 2023 / 01:43 pm

poonam shama

किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं शाहरुख दुनिया के सबसे प्रसिद्ध और प्रभावशाली फिल्म सितारों में से एक हैं। वर्ल्ड वाइड उनके करोड़ों प्रशंसक हैं जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। शाहरुख खान आज 2 नवंबर के दिन ही पैदा हुए थे और इस साल वो अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं।
शाहरुख खान की दुनिया भर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। यही वजह है कि बीती रात शाहरुख को बर्थडे विश करने के लिए हजारों की संख्या में फैन्स पहुंचे। इस मौके पर शाहरुख के घर के बाहर जमकर आतिशबाजी हुई और फैन्स की भीड़ ने अपने चहेते सितारे की लंबी उम्र की दुआएं भी कीं।
https://youtu.be/uP4DveSITEE
शाहरुख खान अपने फैन्स को अपना दीदार कराने एक बार फिर अपने घर की छत पर पहुंचे। इस मौके की कई शानदार तस्वीरें और झलकियां सामने आई हैं। किंग खान ने अपने बंगले की बालकनी पर आकर अपने फैंस का अभिवादन किया। उन्होंने फैंस के लिए दोनों हाथे खोलकर अपना सिग्नेचर पोज भी दिया। इसके अलाव शाहरुख खान ने अपने बर्थडे पर अपने फैन्स के लिए ट्वीट भी किया।
शाहरुख खान ने आज 2 नवंबर की सुबह 3:18 पर एक ट्वीट किया। शाहरुख ने बर्थडे पर अपने इस ट्वीट में लिखा, ‘यकीन नहीं होता कि आप इतने सारे लोगों ने देर रात आकर मुझे विश किया। मैं बस एक एक्टर हूं। मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि मैं आपका थोड़ा-बहुत मनोरंजन कर सकता हूं। मैं आप सबके सपनों में रहता हूं। मुझे आप सबका मनोरंजन करने की अनुमति देने के लिए धन्यवाद।’
शाहरुख अपने बर्थडे की रात अपने घर मन्नत की छत पर हमेशा की तरह नजर आए और अपने बाहें फैलाकर अपना आइकॉनिक पोज़ भी दिया, जिन्हें देख भीड़ दीवानों की तरह चीखती नजर आई। शाहरुख अपने बेटे अबराम के साथ फैन्स के सामने नजर आए। उनके घर के बाहर जमकर आतिशबाजी होती दिख रही है। इस मौके की ढेर सारी खूबसूरत झलकियां लोगों का दिल जीत रही हैं।
बता दें कि शाहरुख खान के लिए ये साल बेहद शानदार रहा है और करियर का सबसे चमकीला वर्ष रहा है। शाहरुख खान ने 4 साल के लंबे अंतराल के बाद दो जबरदस्त हिट फिल्में दीं, जिनमें से एक ‘पठान’ और दूसरा ‘जवान’ है। शाहरुख खान की अगली फिल्म का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है जिसका टाइटल ‘डंकी’ है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 58वें जन्मदिन पर शाहरुख खान को सुबह 3:18 पर क्यों करना पड़ा ट्वीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो