scriptफादर्स डे पर बड़ा खुलासा : अनन्या पांडे के जन्म के वक्त खूब रोए थे चंकी पांडे, यहा जानें असल वजह | fathers day chunky pandey reveals he cried during ananya pandey birth | Patrika News

फादर्स डे पर बड़ा खुलासा : अनन्या पांडे के जन्म के वक्त खूब रोए थे चंकी पांडे, यहा जानें असल वजह

locationमुंबईPublished: Jun 16, 2019 06:11:35 pm

जब अनन्या पांडे के जन्म के वक्त रोए थे चंकी पांडे, फादर्स डे पर शेयर किया किस्सा….

ananya pandey chunky panday

ananya pandey chunky panday

बॉलीवुड सेलेब्स ने 16 जनवरी को फादर्स के मौके पर अपने-अपने पिता को स्पेशल मैसेज पोस्ट किए हैं। इसी बीच हाल ही में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने पिता चंकी पांडे के साथ एक तस्वीर शेयर की है। बता दें कि हाल ही में अनन्या पांडे ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनके पैदा होने पर उनके पिता खूब रोए थे। चंकी पांडे ने एक टीवी शो में फादर्स डे के स्पेशल शो में अपनी बेटी अनन्या पांडे से बात कर रहे थे। अनन्या ने अपने पिता से पूछा कि क्या कभी मैंने आपको कभी रुलाया है? इस चंकी पांडे ने कहा-हां जब तुम्हारा जन्म हुआ था।

ananya pandey

अनन्या शेयर किया स्कूल का किस्सा
चंकी पांडे ने अनन्या पांडे की स्कूल पिकनिक का भी किस्सा शेयर किया। उन्होंने अनन्या से कहा कि तुम्हे याद है जब तुम पहली बार स्कूल पिकनिक के लिए गई थी। अनन्या ने कहा, मैं बहुत होम सिक थी। हमें पुणे ले जाया गया था और घर पर फोन करनी की इजाजत नहीं थी। अनन्या ने कहा, मैं रोने लगी और अपने टीचर के पास गई और कहा कि मुझे अपने पेरेंट्स से बात करनी है। मैं पांच घंटे तक वहां खड़ी रही थी। इसके बाद उन्होंने चोरी-चुपी मुझे फोन दिया, जिसके बाद मैंने आपसे बात की।

ananya pandey

सोशल मीडिया तस्वीर शेयर कर लिखा, इमोशनल पोस्ट
अनन्या पांड ने सोशल मीडिया पर फादर्स डे पर फोटो पोस्ट की है। फोटो में अनन्या पांडे अपने पिता चंकी पांडे की गोद में नजर आ रही हैं। फोटो के साथ अनन्या ने लिखा है- मेरी जिद सुन से मुझे मेरी ख्वाहिशें पूरी होने तक। आपने हर बार मुझे राजकुमारी जैसा ट्रीट किया। फिलहाल अनन्या पांडे फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अनन्या के अलावा कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो