script63 साल की उम्र में कैंसर को मात देने वाले संजय दत्त ने जिम में बहाया पसीना, फैंस बोले- ‘बाबा इज बैक’ | Dutts the way! Sanjay Dutt drops intense fitness video, internet goes ‘Baba is back’ | Patrika News
बॉलीवुड

63 साल की उम्र में कैंसर को मात देने वाले संजय दत्त ने जिम में बहाया पसीना, फैंस बोले- ‘बाबा इज बैक’

Sanjay Dutt Drops Fitness Video: संजय दत्त बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं, जो फिल्मों के अलावा अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं। संजय दत्त अपने फैन्स के दिलों पर राज करते हैं। वह सोशल मीडिया पर जब भी कोई पोस्ट डालते हैं तो उनके फैन्स जमकर उस पर प्यार बरसाते हैं। हाल ही में संजय दत्त ने फिटनेस गोल देते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

Feb 26, 2023 / 09:08 pm

Archana Keshri

Sanjay Dutt drops intense fitness video, internet goes ‘Baba is back’

Sanjay Dutt drops intense fitness video, internet goes ‘Baba is back’

Sanjay Dutt Drops Fitness Video: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त एक्टिंग से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में रहे हैं। अब तक के अपने करियर में उन्होंने कई फिल्मों में अलग-अलग भूमिकाएं निभाई हैं। संजय दत्त कई सालों से बॉलीवुड में सक्रिय हैं। कभी ड्रग्स का सेवन करने वाले संजय अब खुद को फिट रखने में यकीन करते हैं। वब अब अपनी फिल्मों के अलावा अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं. संजय दत्त अक्सर जिम में वर्कआउट करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
90 के दशक से ही संजय दत्त की बॉडी का युवाओं के बीच क्रेज बना हुआ है। उनके कई बॉडी बिल्डिंग वीडियो आज भी यूट्यूब पर उपलब्ध हैं। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह जबरदस्त वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। नेटिजन्स भी इसकी सराहना कर रहे हैं। आज के वक्त में संजय 63 साल के हैं, लेकिन वर्कआउट के मामले में कई यंग कलाकारों को मात देते हैं।

यह भी पढ़ें

रवीना टंडन ने किया खुलासा, कहा- ‘संजय दत्त पर था क्रश, मगर उन्होंने हमेशा मुझे…’

वीडियो में एक्टर को ब्लैक कलर के जिम आउटफिट में देखा जा सकता है। वीडियो में संजय दत्त भारी वजन उठाकर जमकर वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में एक्टर ने केजीएफ चैप्टर-2 में अधीरा थीम म्यूजिक लगाया ब। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हर दिन मजबूत रहें’।
https://twitter.com/hashtag/DuttsTheWay?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
2020 में, संजय दत्त को स्टेज 4 फेफड़ों के कैंसर का पता चला था जब उन्होंने अपने ऑन्कोलॉजिस्ट डॉ शेवंती लिमये से मुलाकात की थी। जिसके बाद उन्होंने बिना घबराए इस बीमारी से लड़ने का फैसला किया। उन्होंने बताया कि जब वह बीमारी से पूरी तरह से उबर चुके थे, तो कैंसर से लड़ाई के दौरान वे बिना किसी तनाव या चिंता के पूरी तरह से शांत थे। इलाज के दौरान वह वर्कआउट करते रहे।
संजय दत्त पिछले साल आई फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आए थे लेकिन यह फिल्म कुछ खास नहीं चली। इसके बाद वह सुपरहिट फिल्म ‘केजीएफ 2’ में नजर आए। इस फिल्म में उनका खास लुक लोगों को याद है. अब कहा जा रहा है कि वह ‘हेरा फेरी 4’ में नेगेटिव रोल में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें

‘हेरा फेरी 3’ में हुई संजय दत्त की एंट्री, फिल्म में निभाएंगे ये रोल

Home / Entertainment / Bollywood / 63 साल की उम्र में कैंसर को मात देने वाले संजय दत्त ने जिम में बहाया पसीना, फैंस बोले- ‘बाबा इज बैक’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो