scriptअंधविश्वास में 42 दिनों तक एक ही शॉर्ट्स पहनकर किया फिल्म का डायरेक्शन, फिर भी फ्लॉप हो गई थी मूवी | Due to superstition he wore the same shorts for 42 days and directed the film but it flopped | Patrika News
बॉलीवुड

अंधविश्वास में 42 दिनों तक एक ही शॉर्ट्स पहनकर किया फिल्म का डायरेक्शन, फिर भी फ्लॉप हो गई थी मूवी

एक्ट्रेस विद्या बालन ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक डायरेक्टर के साथ काम करने का अजीब अनुभव शेयर किया है। उन्होंने फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए अंधविश्वास का सहारा लेने का एक किस्सा सुनाया।

मुंबईApr 19, 2024 / 09:40 pm

Prateek Pandey

एक्ट्रेस विद्या बालन

एक्ट्रेस विद्या बालन

एक इंटरव्यू में विद्या बालन ने अंधविश्वास से जुड़ी एक कहानी सुनाई। एक इंटरव्यू में विद्या ने डायरेक्टर के बारे में बताते हुए कहा कि वह डायरेक्टर फिल्म के सेट पर अजीब किस्म के अंधविश्वास को फॉलो करते था। 

डायरेक्टर को लेकर सुनाया मजेदार किस्सा 

विद्या बालन ने एक अंधविश्वासी डायरेक्टर के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया। एक इंटरव्यू में विद्या बालन ने उनके बारे में बताते हुए कहा कि वह डायरेक्टर फिल्म के सेट पर अजीब किस्म के अंधविश्वास को फॉलो करते था। उन्होंने बताया कि उस डायरेक्टर ने 42 दिनों तक अपने शॉर्ट्स ही नहीं बदले थे। वह लगातार एक ही शॉर्ट्स पहनकर सेट पर आते थे। इसकी वजह यह थी कि वह अंधविश्वासी थे। 
यह भी पढ़ें

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये मजेदार जवाब

फिर भी फ्लॉप हुई फिल्म

विद्या बालन ने बताया कि उन्होंने इस बात पर ध्यान नहीं दिया था कि डायरेक्टर रोज एक ही शॉर्ट्स पहनकर आया करते थे। उन्हें इस बारे में बाकी लोगों से सुनने को मिला था। इसके बाद विद्या ने बताया कि इन सब के बावजूद भी फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। विद्या ने फिल्म और फिल्म के डायरेक्टर का नाम नहीं बताया।

रिलीज हुई ‘दो और दो प्यार’ 

विद्या बालन अपनी नई मूवी ‘दो और दो प्यार’ को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उनकी ये फिल्म रिलीज हो चुकी है। विद्या के अलावा इसमें प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति लीड रोल में हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / अंधविश्वास में 42 दिनों तक एक ही शॉर्ट्स पहनकर किया फिल्म का डायरेक्शन, फिर भी फ्लॉप हो गई थी मूवी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो