script

दिशा ने लगाई टाइगर पर ‘किस’ की पाबंदी, इस एक्ट्रेस से बढ़ रही नजदीकियों की वजह से लिया ये फैसला !

locationमुंबईPublished: Oct 03, 2018 02:59:10 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्राफ ने ऑनस्क्रीन किस और इंटीमेट सीन नहीं करने का फैसला लिया है।
 
 

disha patani

disha patani

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के उन स्टार्स में से हैं जिन्होंने कम समय में कामयाबी हासिल ही है। उन्होंने अपने फिल्मी कॅरियर में कई हिट फिल्में दी है। लेकिन अब उन्होंने अपने फिल्मी कॅरियर के लिए एक बड़ा फैसला लिया है और ये फैसला उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी क कहने पर लिया है। दिशा ने आॅनस्क्रीन टाइगर को किसी भी एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट सीन या किस करने से साफ मना कर दिया है। वहीं टाइगर अपनी गर्लफ्रेंड की इस बात को मना नहीं कर सके।

disha patani

इस वजह से दिशा ने रखी ये डिमांड:
बता दें कि दिशा पटानी और टाइगर एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। वहीं टाइगर की अधिकतर फिल्मों में उन्हें एक्ट्रेस को किस करते देखा गया है। लेकिन अब टाइगर श्रॉफ ने ऑनस्क्रीन किस को लेकर अपने कॉन्ट्रैक्ट में एक क्लॉज जोड़ा है। उन्होंने फिल्मों में किसी भी अभिनेत्री को किस नहीं करेंगे और न ही कोई इंटीमेट सीन। बताया जा रहा है कि टाइगर ने ऐसा अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी की वजह से किया है। दिशा नहीं चाहतीं कि टाइगर अपनी किसी भी को-स्टार के साथ इंटीमेट या किस सीन करें और इसलिए टाइगर ने ‘नो किसिंग’ क्लॉज अपनाया है।

disha patani

इस एक्ट्रेस की वजह से लिया इतना बड़ा फैसला:
खबरों की मानें तो दिशा और टाइगर के बीच दूरियां आ रही हैं। इन दूरियों की वजह ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में टाइगर की को-स्टार तारा सुतारिया को माना गया। सुनने में ये भी आ रहा है कि दोनों के बीच दोस्ती गहराती जा रहा है। ये बात दिशा को अच्छी नहीं लग रही है। इसी की वजह से दिशा ने इतना बड़ा फैसला लिया है। उल्लेखनीय है कि अभी तक इस तरह का क्लॉज सिर्फ सलमान खान के पास है। उन्होंने अपने कॉन्ट्रैक्ट में शामिल किया हुआ है कि वह ऑनस्क्रीन न तो इंटीमेट सीन करेंगे और न ही किसिंग सीन।

ट्रेंडिंग वीडियो