scriptभारत की राधा बनने के बाद अब राधे की राधा बनेंगी दिशा पाटनी | Disha Patani becomes the Radha of Bharat once again | Patrika News

भारत की राधा बनने के बाद अब राधे की राधा बनेंगी दिशा पाटनी

locationमुंबईPublished: Oct 19, 2019 10:15:11 am

दिशा पाटनी ( Disha Patni ) अपनी चार्मिंग व्यक्तित्व और अपनी एक्टिंग के लिए लोगों के बीच खूब लोकप्रिय हैं और सभी उनके दीवाने हैं…Disha Patani, Radha, Radhe, Salman Khan
 

Disha Patni

Disha Patni

दिशा पाटनी ( Disha Patni ) अपनी चार्मिंग व्यक्तित्व और अपनी एक्टिंग के लिए लोगों के बीच खूब लोकप्रिय हैं और सभी उनके दीवाने हैं। दिशा पाटनी पिछली बार सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आई थीं। इस फिल्म उन्होंने राधा का किरदार निभाया था। ताजा मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा, भारत ( Bharat ) की राधा बनने के बाद एक बार फिर राधे की राधा बन सकती हैं। सलमान ( Salman Khan) की अगली फिल्म ‘राधे’ अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

Disha Patni

सलमान ने ट्विटर पर एक पोस्ट के लिए फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी है, जिसमें दिशा भी हैं। दिशा पाटनी ने सलमान की अगले साल ईद पर आने वाली फिल्म ‘राधे’ से पहले भारत में उनके किरदार ‘राधा’ के रूप में एक तस्वीर साझा की।

दिशा पाटनी ने फिल्में चुनने को लेकर बताए राज

सोशल मीडिया पर भी दिशा काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। अभिनेत्री ने ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ के साथ बॉलीवुड में एंट्री की और सोशल मीडिया पर अपनी अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग के चलते उन्होंने साबित कर दिखाया कि वह फिटनेस के मामले में काफी सजग है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो