script

ऋतिक-टाइगर की फिल्म में इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री!

locationमुंबईPublished: Oct 04, 2018 07:07:53 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

इससे पहले दीपानिता यशराज बैनर की फिल्म ‘लेडजी वर्सेज रिकी बहल’ में सर्पोटिंग एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थीं

Tiger and Hrithik

Tiger and Hrithik

अभिनेत्री दीपानिता के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। जल्द वे ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के अभिनय से सजी यशराज बैनर की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगी। यह फिल्म अनाउंसमेंट के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं क्योंकि दो एक्शन हीरो एक ही फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म सिद्धार्थ आनंद निर्देशित कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दीपानिता को इस फिल्म में साइन किया गया है। इससे पहले दीपानिता यशराज बैनर की फिल्म ‘लेडजी वर्सेज रिकी बहल’ में सर्पोटिंग एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थीं, जिसके लिए उन्हें बेस्ट सर्पोटिंग एक्ट्रेस के लिए नामांकित किया गया था। यह उनकी यशराज के साथ दूसरी फिल्म होगी।

शूटिंग में जल्द होंगी शामिल
ऋतिक और टाइगर के अभिनय से सजी इस फिल्म में दीपानिता का काफी अहम रोल होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द ही अभिनेत्री अमाल्फी तट और लेक कोमो शेड्यूल के लिए ऋतिक और टाइगर के साथ शूटिंग में शामिल हो जाएंगी। दीपानिता को हाल ही में लव इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (एलआईएफएफ) में अपनी असमिया फिल्म ‘रेनबो फील्ड्स’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला था।

ऋतिक-टाइगर की फिल्म में इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री!
बड़ी फिल्म का हिस्सा बनकर खुश
अभिनेत्री का कहना है,’ऋतिक और टाइगर की एक्शन पैक्ड फिल्म साइन करने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। लेकिन जिस चीज ने मुझे ये फिल्म साइन करने के लिए आकर्षित किया वो है वो मेरा महत्वपूर्ण किरदार, जो फिल्म को आगे बढ़ाएगा। हालांकि, अभी तक दीपानिता ने अपने किरदार को लिए बहुत कुछ रीविल नहीं किया है, लेकिन उनका कहना है कि मेरा रोल बहुत महत्वपूर्ण है और इससे मैं बहुत खुश हूं। मेरा बस यही कहना है कि मैं इस तरह के एक विशाल वाणिज्यिक फिल्म परियोजना का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं।’
ऋतिक-टाइगर की फिल्म में इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री!

टाइटल अभी तय नहीं
रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में ऋतिक रोशन रोमांटिक अंदाज में तो टाइगर श्रॉफ एक्शन करते नजर आएंगे। हालांकि, अभी तक इस फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं किया है। फिल्म में टाइगर, ऋतिक और दीपानिता के अलावा वाणी कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो