scriptदिलजीत दोसांझ ने कनाडा में रच डाला इतिहास, बने वैंकूवर में परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी सिंगर | Patrika News
बॉलीवुड

दिलजीत दोसांझ ने कनाडा में रच डाला इतिहास, बने वैंकूवर में परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी सिंगर

सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का जादू हर कोने में छाया हुआ है। हाल ही में दिलजीत ने एक बड़ा रिकॉर्ड कायम किया है।

मुंबईApr 28, 2024 / 10:11 pm

Prateek Pandey

दिलजीत दोसांझ ने कनाडा में रच डाला इतिहास

दिलजीत दोसांझ ने कनाडा में रच डाला इतिहास

वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में दिलजीत दोसांझ ने अपने दिल-लुमिनाटी दौरे पर जबरदस्त प्रदर्शन कर धूम मचा दिया है। दर्शकों की भारी भीड़ ने उन्हें खूब पसंद किया। वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी सिंगर बन गए हैं।

दिलजीत ने वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में किया परफॉर्म

ग्लोबल स्टार दिलजीत दोसांझ के फैंस दुनिया भर में हैं। एक्टर को मूवी ‘अमर सिंह चमकीला’ में उनके शानदार एक्टिंग के लिए खूब तारीफ मिल रही है। कनाडा में 54,000 फैंस की भीड़ को एंटरटेन करके दिलजीत ने इतिहास रच दिया है। दिलजीत ने हाल ही में वैंकूवर में परफॉर्म कर इतिहास रचा है। इसी के साथ अभिनेता वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी सिंगर बन गए हैं। दिलजीत ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा- ‘हिस्ट्री लिख दी गई है, बीसी प्लेस्ड स्टेडियम खचाखच भरा है, पूरी टिकटें बिक गई हैं, दिल-लूमिनाटी टूर’।

ब्लैक ऑउटफिट में दिखे दिलजीत

इवेंट के लिए दिलजीत ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ था। वो ब्लैक कुर्ता, सलवार और पगड़ी पहने नजर आए और अपने एल्बम ‘GOAT’ और ‘अमर सिंह चमकीला’ के ट्रैक परफॉर्म कर लोगों का दिल जीत लिया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार्यक्रम के टिकटों की मांग बहुत ज्यादा थी। आगे के रो के सीटों की कीमत लगभग 483 अमेरिकी डॉलर से 713 अमेरिकी डॉलर तक थी।
बता दें कि हाल ही में दिलजीत करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म ‘क्रू’ और ‘चमकीला’ में नजर आए थे। उनका किरदार दर्शकों को खूब भाया।

Home / Entertainment / Bollywood / दिलजीत दोसांझ ने कनाडा में रच डाला इतिहास, बने वैंकूवर में परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी सिंगर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो