script

OMG! एक फैन ने की दीपिका और रणवीर की फोटो LEAK…दोनों की KISS करते हुए फोटो हुई VIRAL…

locationमुंबईPublished: Aug 18, 2017 12:38:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

OMG! एक फैन ने की दीपिका और रणवीर की फोटो LEAK…दोनों की KISS करते हुए फोटो हुई VIRAL…

ranveer singh and deepika padukone

ranveer singh and deepika padukone

हमेशा से कभी ब्रेकअप की खबरों से तो कभी भरी पब्लिक में अपने रोमांस करते हुए ये जोड़ा अक्सर मीडिया की सुर्खियां बटोरता रहता है। जी हम बात कर रहे हैं हमारे राम और लीला उर्फ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की। पर इस बार तो इनकी इस खबर ने यकीनन चौंका दिया है…

खबर है कि रणवीर और दीपिका के एक फैन ने सोशल मीडिया पर उनकी किस करते हुए फोटो लीक कर दी है। ये तस्वीर जब से सोशल मीडिया पर आई है तहलका मचा रही है। इस तस्वीर में रणवीर दीपिका को काफी पैशनेटली किस कर रहे हैं। उनकी ये ब्लैक एंड वाइट फोटो कब की है इसका राज अभी तक बाहर नहीं आया है।

एक फोटोशूट के दौरान लीक की गई ये पिक्चर
सुनने में आया है कि यह फोटो साल 2015 में हुए एक फोटोशूट के बीच की फोटो है। यह फोटो शूट इन दोनों ने वोग मैगजीन के लिए किया था।


सोशल मीडिया पर आए फैन्स के मिक्सड रिएक्शन
इस फोटो को देखकर सभी फैन्स काफी शॅाक में हैं। जहां एक ओर फैन्स इस फोटो को देखकर दोनों के रिलेशनशिप की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर इसे अश्लीलता का माना जा रहा है।

एक इंटरव्यू में रणवीर ने की थी दीपिका के किस की तारीफ
इस फोटो को देखकर एक इंटरव्यू भी याद आता है जब रणवीर ने कहा था कि दीपिका काफी अच्छी किसर हैं। वैसे फिल्म रामलीला में हम इस जोड़े की एसी कैमिस्ट्री देख चुके हैं।

एक बार फिर साथ दिखेंगे रणवीर- दीपिका
अगर फिल्मी करियर की बात की जाए तो बहुत जल्द ये जोड़ा निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में नज़र आएगा। इस फिल्म में रणवीर एक खलनायक का किरदार निभाते वहीं दीपिका रानी पद्मावती का किरदार निभाती दिखेंगी। इस फिल्म में रणवीर और दीपिका के अलावा चॅाकलेटी बॅाय शाहिद भी राजा का किरदार निभाते नज़र आएंगे। अब देखना दिल्चस्ब होगा कि आने वाली इस फिल्म में बॅालीवुड की ये तिगड़म क्या धमाल मचाती है।

ट्रेंडिंग वीडियो