script‘दबंग 3’ में इस हसीना के साथ इश्क फरमाएंगे सलमान खान, ऐसी होगी फिल्म की कहानी | dabangg 3 salman khan will work with mahesh majrekar daughter | Patrika News

‘दबंग 3’ में इस हसीना के साथ इश्क फरमाएंगे सलमान खान, ऐसी होगी फिल्म की कहानी

locationमुंबईPublished: Jul 16, 2019 09:35:15 pm

Submitted by:

Amit Singh

फिल्म में सलमान की पत्नी के रोल में सोनाक्षी सिन्हा ही होंगी लेकिन इसके साथ वह अपने यंग अवतार में सई के साथ रोमांस करते दिखेंगे।

salman khan and sai manjrekar

salman khan and sai manjrekar

डायरेक्टर और अभिनेता महेश मांजरेकर की छोटी बेटी सई मांजरेकर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। सई मांजरेकर फिल्म ‘दबंग 3’ में सलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। इससे पहले खबर थी कि दबंग 3 में महेश की बड़ी बेटी अश्वनी मांजरेकर डेब्यू करने जा रही हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, महेश की बेटी सई फिल्म में सलमान की प्रेमिका के रोल में होंगी। उनका रोल प्रीक्वल में होगा।

 

dabangg-3-salman-khan-will-work-with-mahesh-majrekar-daughter

फिल्म में सलमान की पत्नी के रोल में सोनाक्षी सिन्हा ही होंगी लेकिन इसके साथ वह अपने यंग अवतार में सई के साथ रोमांस करते दिखेंगे। खबरों के अनुसार, ‘दबंग 3’ दो पार्ट में बांटा गया है। पहले पार्ट में चुलबुल पांडे की लाइफ को दिखाया गया है जिसको सलमान खान शूट कर चुके हैं, जबकि दूसरे पार्ट में उनके रॉबिनहुड बनने यानी पुलिस ऑफिसर बनने तक का सफर दिखाया जाएगा।

 

dabangg-3-salman-khan-will-work-with-mahesh-majrekar-daughter

खबरों के अनुसार , ‘सई ने सलमान के साथ कई सीन फिल्‍माए हैं। दोनों का एक गाना भी पिक्‍चराइज किया जाएगा।’ गौरतलब है कि दबंग 3 से कन्‍नड़ स्‍टार सुदीप मेनस्‍ट्रीम बॉलिवुड फिल्‍म में लौटने जा रहे हें। वह फिल्‍म में विलन के रोल में होंगे। डायरेक्‍टर प्रभुदेवा की यह फिल्‍म इस साल क्रिसमस के समय सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो