scriptफेमस होने के बाजवूद सोशल मीडिया से दूर भागते हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स, वजह आपको हैरान कर देगी | bollywood celebs who are not on social media | Patrika News

फेमस होने के बाजवूद सोशल मीडिया से दूर भागते हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स, वजह आपको हैरान कर देगी

locationमुंबईPublished: Oct 19, 2019 04:35:13 pm

बॉलीवुड के वो सितारे जो सोशल मीडिया से बनाकर रखते हैं दूरी….

Bollywood Stars

Bollywood Stars

सोशल मीडिया आम से लेकर सेलेब्स की जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन चुका हैं। हर कोई सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखता है। हर सही और गलत जानकारी इसी प्लेटफॉर्म के माध्यम से मिलती है। इतना ही नहीं अब तो स्टार्स ने इसे अपने प्रचार का जरिया भी बना लिया है। स्टार्स इस प्लेफॉर्म के जरिए अपने फैंस से रूबरू होने लगे। सेलीब्रिटी का फैन्स से पहुंचने का सबसे आसान तरीका सोशल मीडिया ही है। वहीं, कई सेलीब्रिटीज ऐसे भी हैं जो सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखते हैं। तो आइए जानते हैं ऐसे ही सेलीब्रिटीज के बारे में।

rani mukerji

रानी मुखर्जी
बॉलीवुड अदाकारा रानी मुखर्जी सोशल मीडिया से दूर ही रहती हैं जबकि उनकी बहन काजोल, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रानी का ना ही ट्विटर पर अकाउंट हैं और ना ही इंस्टाग्राम पर अकाउंट है।रानी के पति और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा भी सोशल मीडिया से दूर ही रहते हैं। हालांकि, रानी के सोशल मीडिया से पूरी तरह से दूर रहने के कारण के बारे में अभिनेत्री ने कभी बात नहीं की है।

kareena kapoor

करीना कपूर खान
अपने पति की तरह ही करीना कपूर खान भी सोशल मीडिया से दूर रहना ही पसंद करती हैं।करीना ने इस पर ‘कॉफी विद करण’ में बात भी की थी। करीना ने कहा था कि भले ही वह सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं लेकिन उन्हें सब पता होता है कि क्या चल रहा है। करीना अगले महीने ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। फिल्म में उनके अपोजिट आमिर खान हैं।

Ranbir kapoor does not like to share photos on instagram

रणबीर कपूर
बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर भी सोशल मीडिया से दूर ही रहना पसंद करते हैं। रणबीर का ना ही ट्विटर और ना ही किसी और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कोई अकाउंट है। हालांकि, रणबीर के नाम से उनके फैन्स द्वारा काफी सारे पेज सोशल मीडिया पर चलाए जा रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ रणबीर की मम्मी नीतू सिंह और उनकी र्यूमर्ड गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

kangna ranaut

कंगना रनौत
बॉलीवुड की ‘क्वीन’ यानी कंगना रनौत भी सोशल मीडिया से दूर ही रहती हैं। कंगना का टीम कंगना रनौत के नाम से सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पेज चलाती है। इन पेज को कंगना की टीम हैंडल करती हैं। वहीं, ट्विटर पर कंगना से संबंधित जानकारी उनकी बहन रंगोली चंदेल द्वारा साझा की जाती है। एक हालिया इंटरव्यू में सोशल मीडिया से दूर रहने पर कंगना ने कहा था कि उन्हें इसके लिए वक्त नहीं मिलता है।

Saif ali khan regrets about missing the superhit film of karan johar

सैफ अली खान
सैफ अली खान भी सोशल मीडिया की चमक से काफी दूर रहते हैं। हालांकि, सैफ की बेटी सारा अली खान और बहन सोहा अली खान काफी एक्टिव रहती हैं। सैफ शायद पर्सनल जिंदगी में शांति को बनाए रखने के लिए सोशल मीडिया से दूर हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो