scriptबॉलीवुड की ये 6 एक्ट्रेसेस हुबहू अपनी मां जैसी आती हैं नजर, साथ देखकर अच्छे-अच्छे खा जाते हैं गच्चा | Bollywood Actresses Who Look Very Similar To Their Mother | Patrika News

बॉलीवुड की ये 6 एक्ट्रेसेस हुबहू अपनी मां जैसी आती हैं नजर, साथ देखकर अच्छे-अच्छे खा जाते हैं गच्चा

locationमुंबईPublished: Jun 24, 2019 05:37:21 pm

Submitted by:

Amit Singh

आज हम आपको बॉलीवुड की उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो हुबहू अपनी मां की तरह दिखती हैं।

sara ali khan and alia bhatt

sara ali khan and alia bhatt

अक्सर लड़कियों को ये सुनने को मिलता है कि तुम तो एक दम अपनी मां पर गई हो। बॉलीवुड में भी ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्हें देखकर अक्सर लोग इसी तरह की बातें कहती हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो हुबहू अपनी मां की तरह दिखती हैं।

View this post on Instagram

🤷‍♀️

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

आलिया भट्ट
कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना चुकी एक्ट्रेस आलिया भट्ट की शक्ल उनकी मां सोनी राजदान से काफी मिलती है। सोनी राजदान ब्रिटिश में पैदा हुईं एक्ट्रेस हैं। उन्होंने साल 1986 में महेश भट्ट से शादी की थी।

ईशा देओल
हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल को देखकर अक्सर लोग उन्हें अपनी मां की ही कार्बन कापी कहते हैं। हालांकि ईशा अपनी मां की तरह इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल नहीं कर पाईं।

 

श्रुति हासन
साउथ सुपरस्टार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन की शक्ल काफी हद तक उनकी मां सारिका पर गया है। एक जमाने में टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार सारिका ने साल 1986 में श्रुति को जन्म दिया।

ट्टिंकल खन्ना
एक्ट्रेस ट्टिंकल खन्ना ने अपनी एक्टिंग के दम पर अपने पिता राजेश खन्ना और मां डिंपल कपाड़िया से अलग पहचान बनाई। डिंपल ने 16 साल की उम्र में ही राजेश खन्ना से शादी रचा ली थी। साल 1986 में डिंपल ने ट्टिंकल को जन्म दिया। आज भी जब ट्टिंकल अपनी मां के साथ नजर आती हैं तो दोनों की समानता साफ देखी जा सकती है।

View this post on Instagram

Eid Mubarak 🌙✨🌹

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान
फिल्म ‘बद्रीनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं सारा अली खान हुबहू अपनी मां अमृता सिंह की तरह दिखती हैं। यहां तक कि उनके हाव-भाव, बोलने का लहजा सबकुछ अमृता सिंह पर ही गया है।

View this post on Instagram

Coz family is everything ❤️ #happymothersday #strongmoms

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

करिश्मा कपूर

अपने जमाने में सभी की चहेती रहीं बबीता कपूर की बेटी करिश्मा कपूर बिल्कुल अपनी मां की तरह ही नजर आती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो