scriptश्रद्धा कपूर जल्द ही करने वाली हैं शादी? सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का पोस्ट हुआ वायरल | Bollywood actress shraddha kapoor asked for marriage and share photo | Patrika News
बॉलीवुड

श्रद्धा कपूर जल्द ही करने वाली हैं शादी? सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का पोस्ट हुआ वायरल

श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसके बाद से लोगों के बीच उनकी शादी की चर्चा शुरू हो गई है।

मुंबईFeb 04, 2024 / 06:43 pm

Swati Tiwari

shraddha_kapoor.jpg

श्रद्धा कपूर करने वाली हैं शादी?

श्रद्धा कपूर अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी क्यूटनेस के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसके बाद से लोग ये कयास लगा रहे हैं कि श्रद्धा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है।
इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर
दरअसल, श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘अच्छी लग रही हूं, शादी कर लूं?’ इस कैप्शन पर कुछ फैंस ने उन्हें इसकी नसीहत दी है कि उन्हें किससे शादी करनी चाहिए। एक यूजर ने लिखा, ‘आदित्य रॉय कपूर से करना शादी’। एक ने इनकी फोटो पर लिखा, ‘सिर्फ अच्छी नहीं, स्वर्ग से उतरी कोई अप्सरा लग रही हो।’ तो वहीं किसी ने लिखा, ‘शादी मत करो वरना मैं मर जाउंगा’।
shraddha.jpg
पेस्टल सूट में किया फ्लॉन्ट
इस तस्वीर में श्रद्धा ने पेस्टल कलर का सुट पहन रखा है। इस सूट के साथ उन्होंने हैवी इयररिंग्स कैरी किया है। खूले बालों में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही है। श्रद्धा के इस लुक की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / श्रद्धा कपूर जल्द ही करने वाली हैं शादी? सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का पोस्ट हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो