script‘कंगुवा’ के बाद भी खतरनाक विलेन बनेंगे बॉबी देओल, साउथ की एक और धांसू मूवी में हुई एंट्री | Bobby Deol Joins The Sets Of The Nandamuri Balakrishna Starrer NBk 109 | Patrika News
बॉलीवुड

‘कंगुवा’ के बाद भी खतरनाक विलेन बनेंगे बॉबी देओल, साउथ की एक और धांसू मूवी में हुई एंट्री

Bobby Deol: बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल की डिमांड मार्केट में बढ़ गई है। ‘एनिमल’ के बाद उन्हें कास्ट करने वालों की लाइन लगी है। अब उन्होंने साउथ की एक और धांसू मूवी की शूटिंग शुरू कर दी है।

मुंबईApr 25, 2024 / 06:19 pm

Jaiprakash Gupta

Bobby Deol Joins The Sets Of The Nandamuri
Bobby Deol: बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल की डिमांड मार्केट में बढ़ गई है। ‘एनिमल’ के बाद उन्हें कास्ट करने वालों की लाइन लगी है। अब उन्होंने साउथ की एक और धांसू मूवी की शूटिंग शुरू कर दी है।

साउथ के एक्टर को देंगे टक्कर

पहले खबर आई थी कि बॉबी देओल सूर्या को टक्कर देंगे कंगुवा में। इसके बाद उनकी एंट्री हुई YRF की स्पाई यूनिवर्स में। अब वो एक साउथ के बड़े स्टार को मूवी में कड़ी टक्कर देते दिखेंगे। ये एक्टर कोई और नहीं नंदमुरी बालाकृष्णा (Nandamuri Balakrishna) हैं।
यह भी पढ़ें ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान इन्हें कर रही हैं डेट, वीडियो देख लोग बोले-इससे तो अच्छा

इनकी फिल्म NBK109 को बॉबी देओल ने ऑफिशियली जॉइन कर लिया है। इसके सेट से उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें वो फिल्ममेकर्स के साथ खड़े दिख रहे हैं। इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

पति ने लीक कर दी एक्ट्रेस की बाथरूम पिक्स, इंटरनेट पर हुई वायरल

ट्विटर पर एक यूजर ने बॉबी देओल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- स्वागत है आपका, आपकी शानदार स्क्रीन प्रेजेंस हमारे NBK109 और फिल्म प्रेमियों के लिए काफी खास है।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

NBK109 का टीजर

इस फिल्म को रविन्द्र बॉबी डायरेक्ट कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले इसका टीजर रिलीज किया गया था। इसमें बालाकृष्णा कुल्हाड़ी लिए खलनायक से भिड़ने को तैयार दिख रहे थे। फिलहाल इसकी रिलीज डेट कन्फर्म नहीं हुई है।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘कंगुवा’ के बाद भी खतरनाक विलेन बनेंगे बॉबी देओल, साउथ की एक और धांसू मूवी में हुई एंट्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो