scriptबर्थडे साजिद: दिव्या भारती से गुपचुप शादी और 1 साल बाद ही अभिनेत्री की रहस्मयी मौत | Birthday special sajid nadiadwala: unknown facts about Sajid | Patrika News

बर्थडे साजिद: दिव्या भारती से गुपचुप शादी और 1 साल बाद ही अभिनेत्री की रहस्मयी मौत

locationमुंबईPublished: Feb 18, 2019 06:43:29 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

साजिद (sajid nadiadwala) का नाम वैसे तो कई अभिनेत्रियों से जुड़ चुका है लेकिन दिव्या भारती (Divya Bharti) के साथ उनके अफेयर और शादी के चर्चे काफी सुर्खियों में रहे।

Sajid and Divya

Sajid and Divya

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला (sajid nadiadwala) का आज अपना 53वां बर्थडे मना रहे हैं। साजिद का जन्म 18 फरवरी, 1966 को मुंबई में हुआ था। अपने 27 साल के कॅरियर में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। साजिद का नाम वैसे तो कई अभिनेत्रियों से जुड़ चुका है लेकिन दिव्या भारती (Divya Bharti) के साथ उनके अफेयर और शादी के चर्चे काफी सुर्खियों में रहे।

 

बर्थडे साजिद: दिव्या भारती से पहली मुलाकात, गुपचुप शादी और रहस्मयी मौत, कुछ अनजाने तथ्य
साजिद नाडियाडवाला और दिव्या भारती की पहली मुलाकात फिल्म ‘शोला और शबनम’ के सेट पर हुई थी। दिव्या को देखते ही उन्हें प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों चोरी छिपे मिलने लगे। काफी समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद साजिद और दिव्या भारती ने 10 मई, 1992 को चोरी-छिपे शादी की थी। रिपोर्ट के अनुसार इस शादी में दिव्या की दोस्त और हेयर ड्रेसर फ्रेंड संध्या मौजूद रही थी।
बर्थडे साजिद: दिव्या भारती से पहली मुलाकात, गुपचुप शादी और रहस्मयी मौत, कुछ अनजाने तथ्य

एक साल बाद ही दोनों अलग हो गए। इसके बाद 5 अप्रैल, 1993 में संदिग्ध परिस्थितियों में दिव्या भारती की मौत हो गई थी। साजिद ने वर्ष 2004 में वर्धा खान से शादी की थी। वर्धा और साजिद की मुलाकात दिव्या भारती की पहली डेथ एनिवर्सरी पर हुई थी। साजिद का नाम अभिनेत्री तब्बू से भी जुड़ चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो