scriptBigg Boss 17 की कंटेस्टेंट KhanZaadi का पहला एल्बम ‘ज्वालामुखी’ रिलीज के लिए तैयार | Patrika News
बॉलीवुड

Bigg Boss 17 की कंटेस्टेंट KhanZaadi का पहला एल्बम ‘ज्वालामुखी’ रिलीज के लिए तैयार

Bigg Boss 17 Contestant KhanZaadi: इंस्टाग्राम पर फेमस रैपर बोहेमिया से उन्होंने लाइव बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनका पहला एल्बम ‘ज्वालामुखी’ रिलीज के लिए रेडी है।

मुंबईApr 27, 2024 / 08:38 pm

Saurabh Mall

Bigg Boss 17 Contestant KhanZaadi

Bigg Boss 17 Contestant KhanZaadi

Bigg Boss 17 Contestant KhanZaadi: ‘बिग बॉस’ के 17 वें सीजन की हॉट कंटेस्टेंट और रैपर खानजादी अपना पहला एल्बम ‘ज्वालामुखी’ रिलीज करने के लिए तैयार हैं। KhanZaadi सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। इंस्टाग्राम पर फेमस रैपर बोहेमिया से उन्होंने लाइव बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनका पहला एल्बम ‘ज्वालामुखी’ रिलीज के लिए रेडी है।
एल्बम में जोशीले बीट्स और शानदार लिरिक्स है, जो खानजादी के एटीट्यूड और बोल्ड पर्सनालिटी को दर्शाते हैं। पर्सनल एक्सपीरियंस और बिग बॉस में उनकी जर्नी से प्रेरित एल्बम खानजादी के आर्टिस्टिक विजन और क्रिएटिविटी को उजागर करेगा।

खानजादी का असली नाम फिरोजा खान है

मूल रूप से असम की रहने वाली खानजादी, जिनका असली नाम फिरोजा खान है। उन्हें पहली बार एमटीवी पर हिप-हॉप शो ‘हसल 2.0’ में एक कंटेस्टेंट के रूप में पहचान मिली। उन्होंने ‘आजादी’, ‘नो बाउंड्रीज’ और ‘तराजू’ जैसे ट्रैक से लोगों का ध्यान आकर्षित किया। उनका ब्रेकआउट मोमेंट 2023 में आया, जब उन्होंने ‘बिग बॉस 17’ में हिस्सा लिया, लेकिन इस सीजन के विजेता स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी रहे।

ये भी पढ़ें: सालों बाद फिर बनेगा इतिहास, ‘कल्कि 2898 एडी’ में एक साथ दिखेंगे इतने बड़े-बड़े स्टार्स, रिलीज डेट आउट

Home / Entertainment / Bollywood / Bigg Boss 17 की कंटेस्टेंट KhanZaadi का पहला एल्बम ‘ज्वालामुखी’ रिलीज के लिए तैयार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो