script

अगले साल भूल भुलैया 2 से टकराएंगी ये दो बड़ी फिल्में, कार्तिक और रणबीर में होगी जंग

locationमुंबईPublished: Aug 19, 2019 04:27:19 pm

Submitted by:

Riya Jain

भूल भुलैया 2 को अब रणबीर कपूर स्टारर फिल्म शमशेरा से टकराना होगा।

bhool bhulaiya rrr and shamshera

bhool bhulaiya rrr and shamshera

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन ( kartik aaryan ) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। वह जल्द ही अक्षय कुमार स्टारर फिल्म भूल भुलैया फिल्म के सीक्वल भूल भुलैया 2 ( bhool bhulaiyaa 2 ) में नजर आएंगे। इस फिल्म का पहला लुक जारी हो चुकी है। इस लुक में एक्टर जोगी का भेष धारण किए नजर आ रहे हैं। साथ ही फिल्म के पोस्टर में रिलीजिंग डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी गई है। यह फिल्म अगले साल 31 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। लेकिन टी सीरीज के बैनर तले बन रही फिल्म भूल भुलैया 2 को अब रणबीर कपूर ( ranbir kapoor ) स्टारर फिल्म शमशेरा से टकराना होगा।

 

bhool-bhulaiya-2
2 बड़ी फिल्मों से होगी भिडंत

रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों फिल्मों के बीच टकराव होने वाला है।यशराज बैनर के अंतर्गत बन रही शमशेरा ( shamshera ) भी 31 जुलाई 2020 के दिन ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होनी है। इतना ही नहीं भूल भुलैया 2 की भिडंत साउथ फिल्म ट्रिपल आर से भी होगी।
rrr

बाहुबली सीरीज के मशहूर निर्देशक राजामौली इस फिल्म को बना रहे हैं। फिल्म ट्रिपल आर ( rrr) में जूनियर एनटीआर और राम चरन जैसे दो बड़े साउथ सुपरस्टार नजर आएंगे। इतना ही नहीं ट्रिपल आर में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ( alia bhatt ) भी अहम किरदार निभाती दिखेंगी। यह आलिया की पहली साउथ फिल्म है।

 

shamshera

शमशेरा की कहानी

शमशेरा फिल्म अंग्रेजों के समय को पर्दे पर पेश करेगी, जिसमें रणबीर कपूर एक डकैत के किरदार में नजर आएंगे। पिल्म की कहानी ऐसे डकैतों के ईर्द- गिर्द घूमेगी जो अंग्रेजों से लोहा लेते दिखाई देंगे। फिल्म में रणबीर के अलावा एक्ट्रेस वाणी कपूर और संजय दत्त मुख्य किरदार में नजर आएंगे। खास बात यह है कि मूवी में संजय खलनायक का किरदार निभाते दिखाई देंगे। इन दिनों फिल्म की शूटिंग लद्दाख में की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो