script‘बागी 3’ से सारा अली खान हुईं आउट, अब इन दो एक्ट्रेसेस के बीच छिड़ी है जंग… | baaghi 3 sara ali khan out battle between shraddha and disha patani | Patrika News

‘बागी 3’ से सारा अली खान हुईं आउट, अब इन दो एक्ट्रेसेस के बीच छिड़ी है जंग…

locationमुंबईPublished: Feb 09, 2019 05:16:48 pm

Submitted by:

Riya Jain

Sara Ali Khan स्टार टाइगर श्रॅाफ की ‘Baaghi 3’ से आउट हो चुकी हैं।

baaghi 3 sara ali khan out battle between shraddha and disha patani

baaghi 3 sara ali khan out battle between shraddha and disha patani

सैफ अली खान की बेटी Sara Ali Khan अच्छी स्क्रिप्ट का चयन कर मूवी करने का कदम उठाती हैं। यह बात वह कई बार मीडिया के सामने भी स्वीकार कर चुकी हैं और ऐसा हो भी क्यों ना क्योंकि उनके पास उनकी मॉम और एक दिग्गज अभिनेत्री Amrita Singh का अनुभव भी जुड़ा हुआ है। जो कि इस उम्र में उनके साथ अपना अनुभव और गाइडेंस देने के लिए बिल्कुल सही हैं। जबकि प्रशंसक उन्हें जल्द ही सिल्वर स्क्रीन देखने को बेताब है। हाल ही में खबर आई थी कि वह जल्द ‘Baaghi 3’ में Tiger Shroff के अपोजिट नजर आएंगी। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में टाइगर के अपोजिट सारा अली खान नहीं बल्कि Shraddha Kapoor और Disha Patani नजर आएंगी।

baaghi-3

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फ्रेंचाइजी के प्रवक्ता का कहना है कि उन्होंने कभी इस किरदार के लिए सारा अली खान से संपर्क नहीं किया। निर्माता अभी फिल्म की स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दे रहे हैं। लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि जिन दो अभिनेत्रियों के नामों पर विचार किया जा रहा है इनमें श्रद्धा और दिशा का नाम शामिल है। खबर है कि श्रद्धा कपूर के नाम पर खास विचार किया जा रहा है और फिल्म के डेट्स को लेकर बातचीत भी चल रही है।

baaghi-3-shraddha-kapoor

निर्देशक अहमद खान ‘केदारनाथ’ रिलीज होने से पहले एक बार सारा अली खान से मिले थे। लेकिन उनसे ‘बागी 3’ के लिए किसी प्रकार कोई संपर्क नहीं किया गया है। हालांकि, सारा अली खान ने ‘केदारनाथ’ में काफी बड़ा किरदार निभाया और ‘सिंबा’ में भी रणवीर सिंह के अपोजिट छोटा ही सही लेकिन दमदार किरदार निभाया है। उनकी फिल्म ‘सिंबा’ का सॉन्ग ‘आंख मारे’ एक बड़ा चार्टबस्टर है।

baaghi-3-disha-patani

रिपोर्ट्स की मानें तो सारा अली ने अभी तक कोई नई फिल्म साइन नहीं की है। हालांकि, खबर आ रही है कि वह इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ में कार्तिक आर्यन संग रोमांस करती नजर आ सकती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो