script

बॉलीवुड के अन्ना की बेटी ने खोला अपने परिवार का ये राज, बोली-कोई भी एक-दूसरे को…!

locationमुंबईPublished: Aug 24, 2019 08:01:53 pm

बॉलीवुड में ‘अन्ना’ के रूप में पहचाने वाले अभिनेता सुनील शेट्टी ( Suniel Shetty) की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी ( Athiya Shetty ) अपने परिवार से बहुत प्यार करती हैं….
 

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी में बिखेरा हुस्न का जलवा

सुनील शेट्टी की बेटी ​अ​थिया शेट्टी ने लैकमे फैशन वीक में रैम्प वॉक किया।

बॉलीवुड में ‘अन्ना’ के रूप में पहचाने वाले अभिनेता सुनील शेट्टी ( Suniel Shetty) की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी ( Athiya Shetty ) अपने परिवार से बहुत प्यार करती हैं। वह अपने को ही अपना सबसे अच्छा दोस्त मानती हैं। अथिया अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर परिवार के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में अथिया ने अपने परिवार के एक ऐसे नियम का खुलासा है कि वह सुनकर सब हैरान हैं।
यह सुपरस्टार अपनी ही बेटी की फिल्म में बना रोड़ा, निर्माता ने ऐसे सिखाया सबक

यंग पीढ़ी किसी को नहीं देती सलाह
अथिया का कहना है कि उनके परिवार में यंग पीढ़ी को कॅरियर के मामले में किसी को सलाह देने की इजाजत नहीं है। आथिया द्वारा लैक्मे फैशन वीक 2019 के दौरान कहा कि हमारे परिवार का नियम है कि हम एक-दूसरे को सलाह नहीं देते हैं। हम अपने सफर से सीख लेते हैं। मुझे लगता है कि मेरे माता-पिता द्वारा ये मेरे भाई के साथ किया गया था और अब हम ये मेरे भाई के साथ कर रहे हैं।’

यह सुपरस्टार अपनी ही बेटी की फिल्म में बना रोड़ा, निर्माता ने ऐसे सिखाया सबक

पिता के साथ करना चाहती हैं फिल्म
आथिया द्वारा साथ ही यह भी कहा गया है कि वे अपने पिता सुनील शेट्टी संग फिल्मों में काम जरूर करना चाहेंगी. वहीं आगे उन्होंने कहा कि ये बहुत मजेदार बात होगी। 4 साल पहले बॉलीवुड डेब्यू करने वाली आथिया फिलहाल अपनी फिल्म मोतीचूर-चकनाचूर की रिलीज के इंतजार में हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो